शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFlipkart पर 43600 रुपए सस्ता मिल रहा SAMSUNG Galaxy Z Fold4 5G...

Flipkart पर 43600 रुपए सस्ता मिल रहा SAMSUNG Galaxy Z Fold4 5G स्मार्टफोन, देखें ऑफर

Date:

Related stories

Vivo, Samsung और Tecno में से किसका Foldable Phone है ज्यादा दमदार, जानें कैसे हैं फीचर्स और क्या है कीमत?

लोगों में फोल्डेबल फोन के प्रति काफी रुझान देखने को मिल रहा है। ऐसे में टेक निर्माता कंपनियां भी अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर रही हैं। कुछ कंपनियां फोल्डेबल स्मार्टफोन्स पर काम कर रही हैं और जल्दी हा अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाली हैं। इस लिस्ट में गूगल का फोल्डेबल स्मार्टफोन भी शामिल है।

Samsung Galaxy Z Fold 4 का असली दुश्मन कैसे बनेगा Oppo Find N3 फोल्डेबल फोन? फीचर्स और लुक पर आ जाएगा मन

Oppo Find N3 एक बेहद जबरदस्त फोल्डेबल स्मार्ट फोन साबित होने वाला है। जिसका मुकाबला कई बड़ी कंपनियों से होने वाला है। अगर आप किसी अच्छे स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो इसे खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy Z Fold 4 को टक्कर देने आया Tecno Phantom V Fold 5G स्मार्टफोन! फीचर पलभर में बना देंगे दीवाना

Tecno Phantom V Fold 5G: टेक्नो ने अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Tecno Phantom V Fold 5G को पेश कर दिया है। कंपनी ने इसके दो वैरिएंट्स बाजार में लॉन्च किए हैं। इस फोन में दमदार Dimensity 9000+ प्रोसेसर दिया गया है।

SAMSUNG Galaxy Z Fold4 5G: सैमसंग ने अभी हालहि में 26 जुलाई को अपनी अनपैक्ड इवेंट में SAMSUNG Galaxy Z Fold 5 5G फोल्डेबल स्मार्टफोन के साथ फ्लिप फोन ईयर बड्स, स्मार्ट वॉच और टैबलेट को लॉन्च किया है। इस इवेंट के बाद अगर सबसे ज्यादा चर्चा किसी की हो रही है तो वो है फोल्डेबल स्मार्टफोन ये फोन SAMSUNG Galaxy Z Fold4 5G का अपग्रेड वर्जन है।

SAMSUNG Galaxy Z Fold4 5G फोन को 43600 के एक्सचेंज ऑफर पर खरीदें

आपको बता दें, पिछले कुछ दिनों से फोल्डेबल स्मार्ट फोन को लेकर लोगों का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में अगर आप भी सैमसंग के इस नए फोल्डेबल फोन को खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट कम है तो आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी FLIPKART पर 12 फीसदी ऑफर के साथ मिल रहे SAMSUNG Galaxy Z Fold4 5G (Graygreen, 256 GB)  (12 GB RAM) फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। इस ऑफर के बाद ये फोल्डेबल फोन आपको 1 लाख 77 हजार 999 रुपए की जगह 1 लाख 54 हजार 999 रुपए में मिलेगा। खास बात ये है कि, इस फोन पर 43600 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। जिसके बाद आप सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करके इस फोन को और भी सस्ते में खरीद सकते हैं। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी इस पर 25834 रुपए के EMI ऑप्शन को भी दे रही है। जिसका लाभ ग्राहक उठा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं।

SAMSUNG Galaxy Z Fold4 5G के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy Z Fold4 5G
रोम12 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्प्ले19.3 cm (7.6 inch) Full HD+ Display
कैमरा50MP + 12MP + 10MP | 10MP Front Camera
बैटरी4400 mAh Lithium Ion Battery
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 Processor
सिमDual Sim
ऑपरेटAndroid 12

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories