शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमटेकएक तीर से कई निशाने करेगी Samsung Glaxy Watch 6 स्मार्टवॉच, लुक...

एक तीर से कई निशाने करेगी Samsung Glaxy Watch 6 स्मार्टवॉच, लुक को देखते ही हो जाएगा प्यार

Date:

Related stories

Samsung Glaxy Watch 6: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी बनकर उभर रही Samsung  कंपनी अपने एक से बढ़कर एक स्मार्ट फोन, स्मार्ट टीवी के साथ-साथ स्मार्ट वॉच को लॉन्च करती रहती है। वैसे तो सैमसंग के सभी इलेक्ट्रिक गैजेट्स को यूजर्स खूब पसंद करते हैं। लेकिन इन दिनों यूजर्स को Samsung की मोस्ट अवेटेड घड़ू Glaxy Watch 6 का कुछ ज्यादा ही बेसब्री से इंतजार है।  Galaxy smartwatch को लॉन्चिग से पहले देखा गया है। जिसे देखकर यूजर्स की बैचेनी और भी ज्यादा बढ़ गई है।इसके लुक पर अगर नजर डालें तो इसके डायल को क्लासिक और रोटेटेबल बेज़ेल  दिया गया है। इसके साथ ही इसकी बैटरी की लाइफ भी काफी अच्छी है। इसकी स्क्रीन टाइटेनियम या स्टेनलेस स्टील मटैरियल से बनाई गई है।

ये भी पढ़ें: Xiaomi अपने Pad 6 टैबलेट में दे सकती है ये दमदार स्पेसिफिकेशन, पावरफुल प्रोसेसर के साथ मिलेगा बहुत कुछ खास

Samsung Glaxy Watch 6 के फीचर्स

फीचर्स Samsung Glaxy Watch 6
वॉच मटौरियल टाइटेनियम या स्टेनलेस स्टील मटैरियल
बैटरी 300mAh बैटरी
बेजल रोटेटेबल बेज़ेल

Samsung Glaxy Watch 6

Samsung Glaxy Watch 6 को लेकर ज्यादा जानकारी तो नहीं दी गई है। लेकिन इसमें कॉलिंग से वॉट्सऐप नोटिफिकेशन  और मैसेज के साथ म्यूजिक के कई सारे फीचर्स मिल सकते हैं। फिलहाल कंपनी की तरफ से इस स्मार्ट वॉच के लॉन्च और फीचर्स को लेकर कोई भी खुलासा नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ें: Xiaomi अपने Pad 6 टैबलेट में दे सकती है ये दमदार स्पेसिफिकेशन, पावरफुल प्रोसेसर के साथ मिलेगा बहुत कुछ खास

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories