रविवार, मई 26, 2024
होमटेकXiaomi अपने Pad 6 टैबलेट में दे सकती है ये दमदार स्पेसिफिकेशन,...

Xiaomi अपने Pad 6 टैबलेट में दे सकती है ये दमदार स्पेसिफिकेशन, पावरफुल प्रोसेसर के साथ मिलेगा बहुत कुछ खास

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Xiaomi Pad 6: चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi जल्द ही इस साल अपनी एक नई टैबलेट Pad 6 सीरीज को लॉन्च करने वाली है लेकिन इसके लॉन्च से पहले ही इस टैबलेट के स्पेसिफिकेशंस के बारे में कुछ लीक्स में जानकारी सामने आई है। कंपनी इस सीरीज में Pad 6, Pad 6 Pro और Pad 6 Pro 5G टैबलेट को लॉन्च करने की तैयारी में हैं।

ये भी पढ़ें: सुपरकार को टक्कर देती है ये तीन पहिए वाली ये POLARIS SLINGSHOT R बाइक, स्पीड के आगे घोड़ा भी फेल!

 Xiaomi Pad 6 में मिल सकती हैं ये संभावित स्पेसिफिकेशन

मीडिया में जारी खबरों में Xiaomi Pad 6 टैबलेट के बैक पेनल की तस्वीर दिखाई गई है जिसमें इस अपकमिंग टेब का रियर पैनल दिखाई दे रहा है। इस आने वाले टैबलेट में 11000 Mah की बैटरी के साथ में 90W का चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। इसके साथ ही इसमें डिस्प्ले के तौर पर इसमें एलसीडी पैनल दिया जा सकता है जो कि 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ होगा। इसके साथ ही इस टैबलेट में 8GB RAM और 256GB का इंटरनेल स्टोरेज मिल सकता है। परफॉर्मेंस के लिए इसमें स्नैपड्रेगन 8 जेन 2 चिपसेट दिया जा सकता है।

Xiaomi Pad 6 की कीमत

वहीं Xiaomi Pad 6 Pro टैबलेट को पहले चीन उपलब्ध कराया जा सकता है। इस टैबलेट्स की सीरीज को की कीमत को लेकर कंपनी ने किसी भी तरह की कोई घोषणा नहीं की गई है और न ही अब तक इसके लॉन्च को लेकर कोई भी खुलासा नहीं किया है। बता दें कि मौजूदा Xiaomi Pad 5 Pro लैपटॉप में Snapdragon 870 प्रोसेसर दिया गया है और इसके साथ ही 12GB RAM और 256GB की स्टोरेज भी दी गई है। इसके साथ ही 10000mAh की बैटरी मिलती है जो कि 67W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह टैबलेट ब्लैक, सिल्वर और ग्रीन में आता है।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories