रविवार, मई 19, 2024
होमटेकSamsung ने लॉन्च किया Odyssey Neo G9 मॉनिटर, गेमर्स की होगी बल्ले-बल्ले,...

Samsung ने लॉन्च किया Odyssey Neo G9 मॉनिटर, गेमर्स की होगी बल्ले-बल्ले, जानें फीचर्स

Date:

Related stories

Samsung: अगर आप गेमिंग के शौकीन हैं और किसी ऐसे मॉनिटर की तलाश कर रहे हैं जो बड़ी स्क्रीन और कमाल के फीचर्स के साथ आता हो तो हाल ही में दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने Odyssey Neo G9 मॉनिटर पेश किया है। इस मॉनिटर को खासतौर से गेमिंग के शौकीन लोगों के लिए लाया गया है। जो लोग गेमिंग करते हैं ये उनके एक्सपीारियंस को दोगुना करने का काम करेगा। इस मॉनिटर में 57 इंच की अल्ट्रवाइड 4k डिस्प्ले दी जाती है। इस लेख में हम इस मॉनिटर के स्पेसिफिकेशन और दूसरी खास बातों के बारे में आपको बताने वाले हैं।

Samsung Odyssey Neo G9 के स्पेसिफिकेशन

इस मॉनिटर में 57 इंच की स्क्रीन प्रदान की जाती है। जो 240 हर्टज के फ्रेश रिफ्रेश रेट और 7680 x 2160 पिक्सल रेजोल्यूशन को सपोर्ट करती है। इसमें कनेक्टिविटी के लिहाज से 2.1 डिस्प्ले पोर्ट और  2.1 एचडीएमआई पोर्ट्स की सहुलियत दी गई है। इसमें फीचर्स के तौर पर गेमिंग मोड, AMD Freesync और इसमें क्वांटम मैट्रिक्स तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 5.2 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है। इसको आसानी से स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट करके भी ऑपरेट किया जा सकता है। इसमें हेडफोन कनेक्ट करने की भी सुविधा दी गई है।

फीचरSamsung Odyssey Neo
स्क्रीन57 inch LCD
रेजोल्यूशन7680 x 2160 पिक्सल
पोर्ट2.1 Display Port, 2.1 Hdmi Port
सर्फिकेशनVESA DisplayHDR 1000 certification

कीमत

इसकी कीमत के बारे में फिलहाल कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर कुछ भी अपडेट नहीं दिया गया है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक Samsung Odyssey Neo G9 को $2500 में अक्टूबर में पेश किया जाएगा।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories