सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकSamsung Galaxy S23 FE: ट्रिपल कैमरा और दमदार प्रोसेसर के साथ खलबली...

Samsung Galaxy S23 FE: ट्रिपल कैमरा और दमदार प्रोसेसर के साथ खलबली मचा सकता है S23 सीरीज का ये मॉडल, जानें लीक फीचर्स

Date:

Related stories

Samsung Galaxy S23 FE: कोरियन कंपनी सैमसंग (Samsung) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके गैजेट्स सामान्यतः औरों से हटकर होते हैं और हल्के कीमती भी देखने को मिलत हैं, फिर भी इनकी डिमांड मार्केट में कम नहीं होती। बता दे कि सैमसंग ने 2023 की शुरुआत में Galaxy S23 सीरीज को लॉन्च लॉन्च किया था। इन मॉडल्स की कीमत 74,999 रुपये से लेकर डेढ़ लाख रुपये तक के रेंज में आती है। अब खबर है कि कंपनी अपने इस फ्लैगशिप के एडिशन मॉडल Samsung Galaxy S23 FE को जल्द ही बाजार में उतार सकती है। हालाकि इसको लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। ऐसे में खबरे टिप्सटर योगेश बरार द्वारा लीक की गई जानकारी से ही बन रही हैं। आइये आपको Samsung Galaxy S23 FE के लीक फीचर्स और अन्य स्पेसिफिकेशन से परिचित कराते हैं।

Samsung Galaxy S23 FE के संभावित फीचर्स

इसके फीचर्स को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं लाई है। सोशल मीडिया और टिप्सटर योगेश बरार के हवाले से दी जा रही जानकारी की माने तो इसमें Galaxy S23 के अन्य मॉडल के तर्ज पर ही शानदार स्पेसिफिकेशन देखने को मिल सकते हैं।

बैटरी 4500mAh
रियर कैमरा 50MP+12MP+8MP
सेल्फी कैमरा 10MP
डिस्प्ले 6.4 इंच FHD+ Dynamic AMOLED डिस्प्ले
रिफ्रेश रेट120hz
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 या Exynos 2200 चिपसेट
ओएसएंड्रॉइड 13
चार्जिंग सपोर्ट 25W

इसके कैमरा को लेकर खबर है कि इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। जिसमें 50MP का OIS कैमरा, 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 12MP का टेलीफोटो कैमरा हो सकता है। खबरों की माने तो Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन अपने अन्य Galaxy S23 मॉडल के तर्ज पर ही टेक बाजार में धूम मचा सकता है।

Galaxy S23 के शानदार मॉडल Samsung Galaxy S23 Plus 5G को खरीदने का बढ़िया मौका

ई-कॉमर्स साइट अमेज़न ने Galaxy S23 के अपने प्रीमियम मॉडल Samsung Galaxy S23 Plus 5G पर 19% तक की छूट दे रखी है। ऐसे में इस शानदार फीचर वाले फोन को खरीदने का ये बढ़िया मौका हो सकता है जहां ग्राहकों को ये फोन 94999 रुपये में उपलब्ध हो सकता है जबकि इसकी असल कीमत 116999 रुपये है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories