शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकSAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G पर बुरी तरह से गिरे दाम! Flipkat...

SAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G पर बुरी तरह से गिरे दाम! Flipkat ने यूजर्स की खोल दी किस्मत

Date:

Related stories

SAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी सैमसंग अपने जबरदस्त फोन के लिए जानी जाती है। अगर आप भी किसी जबरदस्त स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपको खुश कर सकती है। flipkart SAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G (Cream, 512 GB)  (8 GB RAM) वाले फोन पर 18 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन 1 लाख 28 हजार 999 रुपए की जगह 1 लाख 4 हजार 999 रुपए में मिलेगा। वहीं बैंक ऑफर्स से भी बचत कर सकते हैं।

SAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G पर मिल रहे ऑफर्स

इसके साथ ही EMI भी बनवा सकते हैं। इतना ही नहीं 61000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर्स भी मिल रहा है। अगर आप सभी एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो ये फोन आपको बहुत ही कम में मिल सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

SAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G
रोम8 GB RAM | 512 GB ROM
डिस्प्ले16.76 cm (6.6 inch) Full HD+ Display
कैमरा50MP + 10MP + 12MP | 12MP Front Camera
बैटरी
4700 mAh Lithium Ion Battery
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 2 Processor
सिमDual Sim
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: यूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने का शानदार मौका, मिल रही 41 फीसदी की छूट

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories