शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकApple से दो कदम आगे निकल Samsung ने कर दिया खेला! Triple...

Apple से दो कदम आगे निकल Samsung ने कर दिया खेला! Triple Foldable स्मार्टफोन की इन खासियतों से अब लाएगा तबाही

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

Samsung Triple Foldable Smartphone: Samsung अपने Foldable और Flip स्मार्टफोन के बाद जल्द ही Tri Foldable स्मार्टफोन की लॉन्च करेगी और Samsung के इस अपकमिंग फोन की डिस्प्ले को तीन बार फोल्ड किया जा सकेगा। मोबाइल वर्ल्ड कॉग्रेंस (MWC) में इस अपकमिंग Triple Foldable स्मार्टफोन के कॉन्सेप्ट को पहले ही दिखाया जा चुका है। लेकिन अब कहा जा रह है कि यह Triple Foldable स्मार्टफोन जल्द ही मार्केट में भी लॉन्च हो सकता है। तो देखिए इस फोन से जुड़ी सभी जानकारियों के बारे में।

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy A54 5G से टकराने आ रहा Realme Narzo N55 फोन! पावरफुल प्रोसेसर और बड़ी डिस्प्ले से मचाएगा धमाल

Samsung Triple Foldable Smartphone

मीडिया में जारी रिपोर्ट्स के मुताबिक Samsung के इस Tri Foldable स्मार्टफोन में मिलने वाली डिस्प्ले को आपस में जोड़ने के लिए 2 हिंज का इस्तेमाल किया जा सकता है। इस ट्राई फोल्डेबल स्मार्टफोन की डिस्प्ले पूरी खुलने के बाद किसी बड़े टैबलेट की डिस्प्ले के साइज के बराबर हो जाएगी। बता दें कि अभी इस कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन की ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। कंपनी ने इस फोन का पेटेंट फाइल कर दिया है।

टिप्स्टर Yogesh Brar ने दी जानकारी

इसको लेकर टिप्स्टर Yogesh Brar ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी शेयर की है। यह ट्राई फोल्डेबल स्मार्टफोन Samsung Z Fold 5 या Flip 5 के नाम से पेश हो सकता है। इसके साथ उन्होंने लिखा है कि Samsung अपना Galaxy S23 FE को इस लॉन्च नहीं करेगी। Samsung ने पिछले साल Galaxy S22 FE स्मार्टफोन को लॉन्च किया था।

इस साल लॉन्च हुई थी Samsung Galaxy S23 सीरिज

बता दें कि इस साल 1 फरवरी को Samsung ने अपनी प्रीमियम Galaxy S23 सीरिज को लॉन्च किया था और जिसमें कंपनी ने Galaxy S23, Galaxy S23 Plus और Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इन सभी स्मार्टफोन को Green, Cream, Phantom Black और Lavander कलर ऑप्शन में पेश किया था।

ये भी पढ़ें: आ गया iPhone 14 Pro का जुड़वा भाई Realme C55 स्मार्टफोन, कम कीमत में डायनामिक बैटरी और कैमरा करा देगा मौज!

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories