गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकबड़े-बड़े कैमरों की छुट्टी करने आ रही Samsung S24 Series, Satellite फीचर्स...

बड़े-बड़े कैमरों की छुट्टी करने आ रही Samsung S24 Series, Satellite फीचर्स के साथ मिलेगा बहुत कुछ खास

Date:

Related stories

Samsung S24 Series: साउथ कोरियन टेक कंपनी Samsung ने कुछ समय पहले ही अपनी Samsung S23 सीरीज को लॉन्च किया था। अब कंपनी अपने सबसे बड़े फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में हैं। यह स्मार्टफोन सीरीज Samsung Galaxy S24 है। Samsung S23 Series के लॉन्च होने के कुछ महीनों बाद ही कंपनी ने Samsung Galaxy S24 को लॉन्च करने की तैयारी शुरू कर दी है। Samsung Galaxy S24 Series के कुछ स्पेसिफिकेशन्स लॉन्च से पहले ही लीक हो गए हैं। आइए जानते हैं Samsung Galaxy S24 Series के लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

ये भी पढ़ें: आज सस्ते में आपका हो जाएगा ये ONEPLUS 55 INCH 4K FHD SMART TV, क्वालिटी में थिएटर को दे रहा टक्कर

ट्विटर पर लीक हुए ये फीचर्स

बता दें कि ट्विटर पर Samsung Galaxy S24 Series के कुछ फीचर्स लीक हो रहे हैं। टेक इंफोर्मर नाम के ट्विटर हैंडल से कुछ डिटेल्स सामने आई हैं जिनमें कहा जा रहा है कि Galaxy S24 Series में 144Hz वाली QHD+ Screen के साथ Super AMOLED Display दी जा सकती है। इसमें ग्राहकों को Satellite Connectivity मिल सकती है। इसमें  Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि यह Android 14 Operating System पर बेस्ड One UI 6 पर काम करेगा। इसके अलावा टिप्स्टर का यह भी कहना है कि इस स्मार्टफोन में HP 2 सेंसर के साथ 200 मेगापिक्सल का रियर कैमरा देखने को मिल सकता है। इसके अनुसार ये कयास लगाए जा रहे हैं कि इसमें पॉवरफुल सेंसर दिए जा सकते हैं।

कब हो सकता है लॉन्च?

अगर खबरों की मानें तो कंपनी इस स्मार्टफन सीरीज Samsung Galaxy S24 Series को साल 2024 की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है। पिछली सीरीज के मुकाबले इस सीरीज में कैमरा फीचर्स अपग्रेड किए जा सकते हैं जिसके बाद इसमें बेहतर जूमिंग क्षमता मिल सकती है। खबरों की मानें तो Samsung S24 Series में Samsung S23 Series के मुकाबले कई बेहतरीन फीचर्स दस्तक दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Tata Nexon और Maruti Brezza में से किसके फीचर्स हैं ज्यादा ताकतवर? एक क्लिक में देखें पूरी कंपैरिजन

Latest stories