रविवार, मई 5, 2024
होमटेकApple के लेवल की Samsung Smart Watch को 29999 रुपए की जगह...

Apple के लेवल की Samsung Smart Watch को 29999 रुपए की जगह 1083 रुपए में ऐसे लाएं घर, ऑफर देख कूद रहे यूजर्स

Date:

Related stories

Samsung Smart Watch: अगर आप किसी अच्छी  स्मार्ट वॉच को खरीदना चाहते हैं और सस्ते में ही महंगी घड़ी का मजा लेना चाहते है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर मिल रही SAMSUNG Watch 4, 44mmSuper AMOLED bluetooth calling function & body composition tracking  (Black Strap, Free Size) घड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद आप 29999 रुपए की घड़ी को 12990 रुपए में खरीद सकते हैं। flipkart  इस पर 56 फीसदी का ऑफर दे रहा है। इस ऑफर का आप लाभ जल्द से जल्द उठा सकते हैं क्योंकि ये ऑफर सीमित समय के लिए है। इसके साथ ही ICICI Bank Credit Cards और Kotak Credit Card से पेमेंट करके 10 फीसदी की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही Flipkart Axis Bank से पेमेंट करके आप 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 1083 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

SAMSUNG Watch 4 के फीचर्स

फीचर्स Samsung Smart Watch
डायल Customisable
कलर Black
यूज Men & Women
ऑपरेट Android
बैटरी Upto 40 Hours
चार्जर Wireless Charger
नोटिफकेशन Fitness & Outdoor
स्क्रीन Touchscreen
खासियत कॉलिंग

SAMSUNG Watch 4 में क्या हा खास?

SAMSUNG Watch 4 स्मार्ट वॉच की खासियत ये ही कि ये आपकी हेल्थ का ध्यान रखेगी और कॉलिंग से लेकर हार्टबीट तक की आपको ये जानकारी देगी। अगर आप किसी अच्छी घड़ी को सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो इसे खरीद सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories