शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकथिएटर को हिलाने आ गई Samsung की 77 inch S95C QD-OLED Smart...

थिएटर को हिलाने आ गई Samsung की 77 inch S95C QD-OLED Smart TV! जानें कब होगी लॉन्च?

Date:

Related stories

Samsung 77 inch S95C QD-OLED Smart TV: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी बन चुकी Samsung कंपनी देश और दुनिया में अपने जबरदस्त फीचर्स के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, यूजर्स इसके अपकमिंग स्मार्टफोन से लेकर स्मार्ट टीवी का भी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। Samsung भी अपने यूजर्स की इस पसंद का काफी ध्यान रखते हैं और एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक गैजेट्स मार्केट में पेश करती रहती है।

Samsung 77 inch S95C QD-OLED TV में क्या है खास?

इस बीच अपने ग्राहकों के लिए Samsung 77 inch S95C QD-OLED TV स्मार्ट टीवी लेकर आ रही है। इस टीवी में कई बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं। इसकी कीमत 3,66,738 रूपए हो सकती है। कंपनी की तरफ से ये तो नहीं बताया गया है कि, इस टीवी को कब लॉन्च किया जाएगा। लेकिन खबर चल रही है कि, इस टीवी को बहुत जल्द मार्च के महीनें में मार्केट में उतारा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: OPPO RENO 9 5G VS OPPO RENO 10 5G: किस में है दमदार प्रोसेसर और कैमरा, आपको कौन सा SMARTPHONE खरीदना चाहिए

Samsung 77 inch S95C QD-OLED TV कब होगा लॉन्च?

Samsung वन कनेक्ट बॉक्स फीचर नहीं है और यह OTS प्लस साउंड के बजाय OTS लाइट के फीचर्स के साथ मार्केट में आएगी। QD-OLED 2023 वेरिएंट को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। लेकिन ऐसी खबरें चल रही हैं कि, कंपनी इस टीवी में एक साथ कई स्मार्ट फीचर्स दे सकती है। कंपनी की तरफ से इसे लेकर कोई जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन कंपनी बहुत जल्द इस स्मार्ट टीवी के फीचर्स की जानकारी दे सकती है।

Also Read: BBL 2022: NATHAN MCANDREW की बुलेट गेंद के आगे पस्त हुए JIMMY PEIRSON, हेलमेट पर लगी बॉल और गिर पड़े जमीन पर, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories