शनिवार, मई 18, 2024
होमटेककम कीमत पर मिल रहे Acer Aspire 3 लैपटॉप के फीचर्स को...

कम कीमत पर मिल रहे Acer Aspire 3 लैपटॉप के फीचर्स को देख तुंरत ही खरीदने को हो जाएंगे मजबूर

Date:

Related stories

Acer Aspire 3: देश में Acer ने अपना नया Aspire 3 लैपटॉप को लॉन्च कर दिया है। ऐसे में आगर आपको लेना था 50000 रुपये के बजट में कोई लैपटॉप तो यह आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इस लैपटॉप में कंपनी ने AMD का पावफुल प्रोसेसर दिया है। इसके अलावा इसमें बेहतर बैट्री लाइफ भी देखने को मिलती है। तो जानते हैं इस लैपटॉप की टेक्निकल स्पेसिपिकेस, फीचर्स और कीमत के बारे में।

Acer Aspire 3 के टेक्निकल स्पेसिफिकेशन

Model NamedAcer Aspire 3
ProcessorAMD Ryzen 5 7000
Display15.6 Inch, FHD, 1920 x 1080Pixel
ColorPure Silver
Storage512 SSD
Ram8GB
Power Supply40W
Warranty 1 Year

ये भी पढ़ें: REDMI NOTE 11 PRO VS REDMI NOTE 11 PRO PLUS 5G में से किसमें है सबसे दमदार प्रोसेसर, खरीदने से पहले जानें खासियत

इस Acer Aspire 3 लैपटॉप मे मिलने वाले फीचर्स

इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.1 के साथ में WIFI 6E दिया गया है। HDMI 2.1 पोर्ट भी इसमें देखने को मिलता है। यह लैपटॉप लाइटवेट होने के साथ इसका कुल वजन 1.6 किलोग्राम है। इस लैपटॉप में 15.6 इंच की FHD डिस्प्ले है देखने को मिलती है, जिसका रेजॉलूशन 1920 x 1080 पिक्सल है और जो यह स्क्रीन BlueLightShield टेक्नोलॉजी के साथ आती है। यह लैपटॉप डिजाइन में काफ अच्छा है और इसकी मोटाई 18.9mm है।

इस लैपटॉप में मिलने वाले प्रोसेसर के बारे में बात करें तो इसमें AMD Ryzen 5 7000 प्रोसेसर दिया गया है, जिसमें परर्फामेंस के लिए 4 कोर और 8 थ्रेड्स दिए गए हैं। जो 6nm Zen 2 आर्किटेक्चर पर बेस्ड है। इसके अलावा इस लैपटॉप में बेहतर ग्राफिक्स के लिए AMD Radeon ग्राफिक कार्ड दिया है जो  AMD Ryzen 5 7520U क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ आता है।   

इस कीमत पर बिक्री के लिए है उपलब्ध Acer Aspire 3 लैपटॉप

Acer Aspire 3 लैपटॉप बाजार में एसर के ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर्स के अलावा विजय सेल्स और अमेज़न पर 47990 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें: Union Budget Session 2023: वित्त मंत्री ने संसद में पेश कीं Economy Survey 2022-23 की रिपोर्ट, जानें इसकी खास-खास बातें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories