शनिवार, मई 18, 2024
होमटेक150 घंटों की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुए शानदार ऑडियो क्वालिटी...

150 घंटों की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुए शानदार ऑडियो क्वालिटी के Wireless Earbuds, देखते ही खरीदने का करेगा मन

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Google New Search Features: गूगल यूजर्स की मौज कराएंगे ये 8 यूनिक फीचर्स

Google 8 New incredible Features: गूगल पूरी दुनियाभर में...

Snowpods Wireless Earbuds: JUST CORSECA ने अपने नए ईयरबड्स Snowpods Wireless Earbuds को लॉन्च कर दिया है। अगर आप नए ईयरबड्स खरीदना चाहते हैं तो आप JUST CORSECA Snowpods Wireless Earbuds खरीद सकते हैं। इसकी कीमत भी कम है। अगर आप फ्लिपकार्ट से इन ईयरबड्स को खरीदते हैं तो आपको छूट भी मिल सकती है। इसके अलावा आप कई बैंक ऑफर्स का फायदा भी उठा सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको इन ईयरबड्स और इन पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं ये जानकारियां आपके लिए फायदेमंद हो सकते हैं।

JUST CORSECA Snowpods Wireless Earbuds

जो लोग बिना किसी बाधा या रुकावट के शानदार म्यूजिक सुनने के शौकीन हैं उन लोगों के लिए ये ईयरबड्स एक अच्छा ऑप्शन है। इन ईयरबड्स को JLAD चिपसेट, हाई फिडेलिटी ऑडियो ड्राइवर जैसी तकनीक का इस्तेमाल करके बनाया गया है। यह केस के साथ 20 घंटों तक लगातार म्यूजिक सुनने में मदद करता है। साफ शब्दों में कहा जाए तो यह सिंगल चार्ज पर लगभग 20 घंटे तक का प्लेबैक टाइम दे सकता है और स्टैंडबाय मोड पर यह 150 घंटों तक चार्ज रह सकता है। इन ईयरबड्स में केस समेत 200 mAh की बैटरी दी गई है जो आपको चलते फिरते म्यूजिक सुनने में रुकावट नहीं पड़ने देगा। इसके हर बड्स में 30 mAh की बैटरी दी जा रही है जो 4 घंटे तक लगातार चल सकता है।

ये भी पढ़ें: PIXEL 7 से छोटी होगी GOOGLE PIXEL 8 की फोन स्क्रीन! लॉन्च से पहले सामने आई ये धांसू अपडेट

टच कंट्रोल के साथ आते हैं Snowpods Wireless Earbuds

इन ईयरबड्स में टच कंट्रोल दिया गया है जिसकी मदद से आप आसानी से कॉल रिसीव कर सकते हैं, म्यूजिक कंट्रोल कर सकते हैं और स्मार्टफोन के वॉयस असिस्टेंट से इंटरैक्ट करने जैसे कामों में मदद मिल सकती है।

Brand JUST CORSECA
Model JUST CORSECA Snowpods Wireless Earbuds
Connectivity Bluetooth
Designed For Android and iOS
Battery Life 150 Hrs
Bluetooth Range 10 Meters
With Microphone Yes

क्या है कीमत और ऑफर्स

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 3499 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमतों में 14 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 2999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा आप बैंक ऑफर्स का फायदा भी उठा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 200MP कैमरे और धाकड़ बैटरी से दुश्मनों को छकाने आ रही Realme 11 series, रील बनाने वाली लड़कियों की आएगी मौज

Latest stories