बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकबिना बिजली के पूरे कमरे को कूलर जैसा कूल करता है ये...

बिना बिजली के पूरे कमरे को कूलर जैसा कूल करता है ये क्यूट Fan, एक बार लाओ और बिल भूल जाओ

Date:

Related stories

लाइट कटने से न हों परेशान, बिना बिजली के भी कूल-कूल हवा देता है 927 रुपए में मिलने वाला यह Solar Fan!

अगर आपके एरिया में अकसर बिजली कट जाती है जिसके कारण आप गर्मी से बेहाल हो जाते हैं तो बता दें कि हम आपके लिए सोलर टेबल फैन लेकर आए हैं जो बिजली कटने के बाद भी ठंडी-ठंडी हवा देता है।

बिना बिजली के आंधी से भी तेज दौड़ता है ये छोटू-सा पंखा! मात्र 379 रुपए में लाएं घर

इस Solar Fan को आप बहुत ही कम कीमत में घर ला सकते हैं। इसको चलाने के लिए आपको किसी भी तरह का कोई बिल नहीं देना पड़ेगा और आप इसे बहुत ही आसानी से एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जा सकते हैं।

Solar Fan: गर्मियों का मौसम शुरु हो चुका है। ऐसे में धीरे-धीरे मैदानों से लेकर पहाड़ी इलाकों में गर्मी बढ़ती जा रही है। इस भीषण गर्मी से बचने के लिए अभी से ही लोग ऐसे ऑप्शन तलाशने लगे हैं, जिससे उन्हें चिलचिलाती हुई गर्मी में बड़ी राहत मिल जाएगा। वहीं, गर्मी बढ़ने पर बिजली का संकट भी बढ़ने लगा है। अगर आप भी किसी ऐसे इलाके में रहते हैं जहां पर गर्मी के साथ ही बिजली का संकट भी बढ़ जाता है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको एक ऐसे पंखें के बारे में बताने जा रहे हैं। जो कि बिजली के जाने के बाद भी तूफानी हवा देता है और कूलर को भी फेल कर देता है। flipkart Lovely Solar Fan – DC 12Volt 21Watt A-One 304 mm 3 Blade Pedestal Fan पर 32 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसे आप Red और Grey कलर में घर ला सकते हैं।

Also Read- जल्द ही लॉन्च होगी MG Hector Facelift 2023, तस्वीरें देख फैन हो जाएंगे आप

Lovely Solar Fan के फीचर्स

फीचर्स Lovely Solar Fan
मॉडल DC 12Volt -24Watt 12″ A-One
कलर Red & Grey
ब्लैड Red & Grey
सुटेबल All Place
पावर फीचर्स 1.45 – 1.75 Ampere
सोलर पैकेज Motor, Propeller, Guard Set, Guard Ring, Base, Stand Pole, Screws
वारंटी 1 साल

Lovely Solar Fan कैसी देता है हवा?

इस पंखे की कीमत 2149 रुपए है। लेकिन आप 32 फीसदी ऑफर के साथ इसे 1449 रुपए में घर ला सकते हैं। वहीं अगर आप SBI Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की छूट मिल जाएगी। ये सोलर फैन बिजली के जाने के बाद भी चलता रहता है। इसके साथ ही ये कुलर जैसी हवा देता है। Lovely Solar Fan को बस सूर्य की रोशनी से चार्ज किया जाता है। उसके बाद आप इसे कई घंटों तक चला सकते हैं। Lovely Solar Fan को आप इन गर्मियों flipkart से बहुत ही अच्छे डिस्काउंट के साथ सस्ते में ला सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: POCO X5 स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, AMOLED डिस्प्ले और SNAPDRAGON 695 SOC के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories