गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकलाइट कटने से न हों परेशान, बिना बिजली के भी कूल-कूल हवा...

लाइट कटने से न हों परेशान, बिना बिजली के भी कूल-कूल हवा देता है 927 रुपए में मिलने वाला यह Solar Fan!

Date:

Related stories

बिना बिजली के आंधी से भी तेज दौड़ता है ये छोटू-सा पंखा! मात्र 379 रुपए में लाएं घर

इस Solar Fan को आप बहुत ही कम कीमत में घर ला सकते हैं। इसको चलाने के लिए आपको किसी भी तरह का कोई बिल नहीं देना पड़ेगा और आप इसे बहुत ही आसानी से एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जा सकते हैं।

बिना बिजली के पूरे कमरे को कूलर जैसा कूल करता है ये क्यूट Fan, एक बार लाओ और बिल भूल जाओ

Lovely Solar Fan सूरज की रोशनी से चार्ज होने वाला पंखा है। जिसके लिए आपको किसी भी तरह तरह का बिजली का बिल नहीं देना पड़ेगा। अगर आप बार-बार बिजली से जानें से परेशान हैं तो इसे खरीद सकते हैं।

Solar Fan: तेज धूप और तपती गर्मी ने अभी से ही लोगों को परेशान कर रखा है। कई बार दिन में लाइट चले जाने से लोगों को बेहद परेशानी होती है। बिजली कट जाने के बाद लोगों को गर्मी से काफी परेशानी होती है। अगर आप भी ऐसी ही किसी समस्या का सामना कर रहे हैं तो बता दें कि यहां हम आपको एक ऐसे टेबल फैन के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिनी बिजली के भी चलता है। यह एक सोलर फैन है जो बिना बिजली के धूप की रोशनी से चार्ज होकर आपको ठंडी हवा देता है। आइए जानते हैं इस Solar Universe INDIA Table Solar Fan के बारे में।

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy A54 5G से टकराने आ रहा Realme Narzo N55 फोन! पावरफुल प्रोसेसर और बड़ी डिस्प्ले से मचाएगा धमाल

Solar Universe INDIA Table Solar Fan

Solar Universe INDIA के इस Table Solar Fan की बात करें तो बता दें कि यह बिजली से नहीं बल्कि सूरज की रोशनी से चलता है जिसके कारण बिजली का बिल आपको परेशान नहीं कर सकेगा। बिजली कटने के बाद आप इसका भरपूर इस्तेमाल कर सकते हैं। गर्मियों में आपको बिजली कटने के बाद गर्मी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Brand Solar Universe INDIA
Model Table Solar Fan
Size 12 Inches
Fan Type Table
Suitable for Indoor
Recharging Time 8 Hours
Material ABS Plastic
Fan Rotation Type Unidirectional
Number of Blades 3
Solar Panel Wattage 12W
Power Requirement 12V
Weight 4Kg

क्या है कीमत और ऑफर्स?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि इसकी कीमत फ्लिपकार्ट पर 1250 रुपए लिस्ट की गई है। इस प्रोडक्ट पर 27 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 907 रुपए में खरीदा जा सकता है। इस प्रोडक्ट पर कई तरह के ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इसकी UPI पेमेंट करने पर 15 रुपए की छूट दी जा रही है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसदी का कैशबैक का लाभ मिल सकता है। ये ऑफर्स सीमित समय के लिए हैं। समय सीमा समाप्त होने के बाद कीमतों में बदलाव किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: आ गया iPhone 14 Pro का जुड़वा भाई Realme C55 स्मार्टफोन, कम कीमत में डायनामिक बैटरी और कैमरा करा देगा मौज!

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories