गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकबिना बिजली के मौज कराने वाले Solar Fan को सस्ते में खरीदने...

बिना बिजली के मौज कराने वाले Solar Fan को सस्ते में खरीदने की मची लूट, ऑफर देख टूट पड़े ग्राहक

Date:

Related stories

Solar Fan: बढ़ती गर्मी के बीच अब लोगों को बार-बार बिजली जानें की समस्याओं से भी जूझना पड़ रहा है। अगर आप भी बिजली के बार-बार कटने से परेशान हो चुके हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको एक ऐसे पंखे के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे बिना बिजली के भी बहुत ही तेजी से चलाया जा सकता है। इसके साथ ही आपको ये कूलर जैसी ठंडी-ठंडी हवा भी देगा।

सस्ते में खरीदें Solar Fan

flipkart पर Lovely Solar Fan जो कि, DC 12Volt 24Watt SanChi 304 mm है और Ultra High Speed 3 Blade से ठंडी हवा देने वाले Table Fan  को 32 फीसदी के बड़े ऑफर के साथ इसे घर ला सकते हैं। जिसके बाद आपको ये सोलर फैंन 2149 रुपए की जगह 1449 रुपए  में  मिलेगा। इस पंखे की खासियत ये है कि ये बहुत ही हल्का है।  Kotak Credit Card, Axis Bank Credit Card  और AU Bank Credit Card से पेमेंट करके आप 10 फीसदी की तुरंत बचत पा सकते हैं। इसके साथ ही Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके आप 5 फीसदा का तुरंत ही डिस्काउंट पा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसका लाभ आप जल्द से जल्द उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Redmi Note 12 5G और Realme 10 Pro में से किसके कैमरे में ज्यादा दम, यहां देखें पूरी डीटेल्स

Solar Fan कैसे करता है काम?

इस Solar Fan को आप 1 साल की वारंटी पर ले सकते हैं। आपको बता दें इस पंखे को साल 2022 में लॉन्च किया गया था। इस पंखे को चार्ज करने के लिए धूप की आवश्यकता होती है। एक बार चार्ज होने पर इसे कई घंटों तक चलाया जा सकता है। इस पंखे को ब्लू और व्हाइट कलर में खरीद सकते हैं।ये सोलर फैन चारों दिशाओं में घूमता है। अगर आप किसी अच्छे पंखे को खरीदना चाहते हैं तो इसे बहुत ही कम कीमत में घर ला सकते हैं।

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है।DNP News Networkया राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहेDNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Flipkart Summer Saver Days Sale 2023: iPhone से लेकर Google के इन धाकड़ स्मार्टफोन्स पर मिल रही तगड़ी छूट

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories