रविवार, मई 19, 2024
होमटेकथिएटर को भी दिन में तारे दिखाने वाले SONY Bravia 55 inch...

थिएटर को भी दिन में तारे दिखाने वाले SONY Bravia 55 inch UHD 4K Smart TV को flipkart से 3760 रुपए की EMI पर अभी खरीदें

Date:

Related stories

SONY Bravia 55 inch UHD 4K Smart TV: दुनियाभर में अपने शानदार इलेक्ट्रोनिक सामानों के लिए ग्राहकों के बीच लोकप्रिए हो चुकी SONY कंपनी के स्मार्ट टीवी हो या फिर फ्रिज खूब पसंद की जाती हैं। ऐसे में अगर आप भी किसी स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर बहुत ही जबरदस्त कीमत पर मिल रहे SONY Bravia 55 inch UHD 4K Smart TV के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप 33 फीसदी की छूट के साथ 1 लाख 64 हजार 990 रुपए की जगह 1 लाख 9 हजार 999 रुपए में घर ला सकते हैं। इस ऑफर के जरिए आप 54901 रुपए की सीधी बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही अगर आप HDFC Bank Credit Card,  Kotak Credit Card और  AU Bank Credit Card  से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की छूट मिलेगी। वहीं, पर आप Flipkart Axis Bank Card से पमेंट करके 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट पा सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम हैं तो आप प्रतिमाह 3760 रुपए की EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको 14 फीसदी का ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

यह भी पढ़ें : Father’s Day 2023: इस फादर्स डे पर बनाएं अपना पापा के लिए कुछ खास, आ जाएंगे दिल के और पास

SONY Bravia 55 inch UHD 4K Smart TV के फीचर्स

स्क्रीनUltra HD (4K), 3840 x 2160
वारंटीWarranty of the Product is Limited to Manufacturing Defects Only
साउंड20 W
HDMI3 Side, 1 Rear
USB3

SONY Bravia 55 inch UHD 4K Smart TV

इस टीवी की स्क्रीन की अगर बात करें तो इसमें  4K clarity के साथ 4K Ultra HD resolution दिया गया है। जो कि इस स्मार्ट टीवी को काफी अलग और खास बनाता है। अगर आप अपने घर पर ही सिनेमा घर का मजा लेना चाहते हैं तो ये स्मार्ट टीवी आपके लिए बेस्ट ऑप्सन साबित हो सकता है। इसकी बड़ी डिस्प्ले और साउंड आपको जबरदस्त अनुव देगी। स्मार्ट टीवी के शौकीनों के लिए ये एक काफी अच्छा विकल्प है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: AVATAR E12 Electric Car की लीक जानकारी ने उड़ाई Tesla की नींद! 600KM की रेंज के साथ मिल सकता है ताकतवर पावरट्रेन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories