गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकथिएटर को दिन में तारे दिखाने वाले SONY Bravia 65 inch UHD...

थिएटर को दिन में तारे दिखाने वाले SONY Bravia 65 inch UHD 4K LED Smart TV को 4550 रुपए में कैसे खरीदें?

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

SONY Bravia 65 inch UHD 4K LED Smart TV : अर आप घर पर ही थिएटर का मजा लेना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग flipkart पर बहुत ही कम कीमत में मिल रहे SONY Bravia 65 inch UHD 4K LED Smart TV के बारे में बताने जा रहे हैं। इस स्मार्ट टीवी पर flipkart 41 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद SONY Bravia का ये 65 inch UHD 4K LED Smart TV 1,39,900 रुपए की जगह 81900 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप भी  Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी की छूट मिलेगी। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 4550 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं। इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: Employees Overtime: कर्मचारियों की आयी मौज! अब ओवरटाइम का मिलेगा दोगुना पैसा, यहां की सरकार ने प्रस्ताव को दी मंजूरी

SONY Bravia 65 inch UHD 4K LED Smart TV के फीचर्स

फीचर्सSONY Bravia 65 inch UHD 4K LED Smart TV
सपोर्टेड ऐपNetflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटGoogle TV
स्क्रीनUltra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
वारंटीWarranty Card, AC Power Cord, Remote Control, Table – Top Stand, User Manual – 1U each Batteries – 2U

स्पीकरClear Phase, S-Master Digital Amplifier, Dolby Audio
प्रोसेसर4K Processor X1
कंटेन्ट प्रोवाइडरNetflix, YouTube, Prime Video, Hotstar, Sony Liv, Bigflix, Zee5
सपोर्टेड डिवाइसLaptop, Mobile, PC

SONY Bravia 65 inch UHD 4K LED Smart TV में क्या है खास?

सोनी के इस जबरदस्त स्मार्ट टीवी में आपको अच्छी साउंड क्लालिटी के साथ जबरदस्त स्क्रीन मिलेगी। जो कि आपको घर पर ही थिएटर वाला मजा देगी। अगर आप ज्यादा कीमत होने के कारण इसे नहीं खरीद पा रहे हैं तो इस 65 इंच के स्मार्ट टीवी को बहुत ही कम दाम में घर ला सकते हैं। ये टीवी आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Maruti Suzuki Baleno vs Fronx: हैचबैक और एसयूवी में से किसमें मिलेगी ज्यादा माइलेज, मिनटों में जानें बड़ा फर्क

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories