सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकघर पर ही सिनेमाघर का मजा देगा SONY Bravia 65 inch UHD...

घर पर ही सिनेमाघर का मजा देगा SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV, 45 फीसदी ऑफर पर अभी लाएं सस्ते में घर

Date:

Related stories

SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV: अगर आपको भी थिएटर का शौक है और रोज-रोज फिल्म को सिनेमाघर में देखना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको एक ऐसी बड़ी स्क्रीन वाली टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसका साउंड और डिस्पले के साथ पिक्चर क्वालिटी आपको घर पर ही सिनेमाघर का मजा देगी। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart आपको SONY Bravia 163.9 cm (65 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Google TV स्मार्टटीवी पर पूरे 45 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये स्मार्ट टीवी 1 लाख 39 हजार 900 रुपए की जगह 76490 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं इस स्मार्ट टीवी पर कई सारे बैंक ऑफर भी चल रहे हैं।

SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV के फीचर्स

फीचरSONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV
सपोर्टेड ऐपNetflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टमGoogle TV
स्क्रीनUltra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड20 W
बॉक्सWarranty Card, AC Power Cord, Remote Control, Table – Top Stand, User Manual – 1U each Batteries – 2U
कलरBlack
स्पीकर2
HDMI2
USB2

SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV को सस्ती EMI पर खरीदें

अगर आपके पास HDFC Bank Credit  से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की बचत हो सकती है। वहीं अगर आप Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको तुरंत ही 5 फीसदी का डिस्काउंट मिल जाएगा। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 4550 रुपए की EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है , जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories