सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकSONY Bravia के 65 inch UHD 4K Smart TV को 80 हजार...

SONY Bravia के 65 inch UHD 4K Smart TV को 80 हजार कम में मात्र 3346 रूपए में ऐसे लाएं घर, स्क्रीन और साउंड के आगे थिएटर भी फेल!

Date:

Related stories

SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV : देश और दुनिया में अपने बेहतरनी फीचर्स से एक अलग ही पहचान बनाने वाली कंपनी SONY का म्यूजिक की दुनिया से लेकर स्मार्ट टीवी और इलेक्ट्रिक सामान बेचने में एक बड़ा नाम है। यूजर्स SONY की स्मार्ट टीवी को खरीदने के लिए ऑफर का सालों तक इंतजार भी करते हैं। ऐसे में अगर SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV पर 80 हजार का डिस्काउंट मिल जाए तो क्या कहना।

SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV को सस्ते में खरीदें

SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV के लाखों के टीवी को आप flipkart से 45 फीसदी के डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं। SONY Bravia 163.9 cm (65 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Google TV  (KD-65X80J) टीवी की कीमत 179990 रूपए है। लेकिन 45 फीसदी डिस्काउंट के बाद आप इसे 97900 रूपए में घर ला सकते हैं। इसके साथ ही आप  Flipkart Axis Bank Card से पैमेंट करके 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं। वहीं 12 फीसदी के ब्याज पर 3,346 की नो कोस्ट EMI पर इसे घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: OPPO RENO 9 5G VS OPPO RENO 10 5G: किस में है दमदार प्रोसेसर और कैमरा, आपको कौन सा SMARTPHONE खरीदना चाहिए

SONY Bravia 163.9 cm (65 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Google TV  (KD-65X80J) टीवी के फीचर्स

सपोर्ट ऐप Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेट Google TV
साउंड 20 W
बॉक्स 1 TV Unit, Warranty Card, Remote Control, Table top Stand, User Manual, 2x Batteries, AC Power Cord
सपोर्ट वीडियो फॉर्मेट AVI, ASF, MP4, MKV, WebM, PS, TS
साउंड सपोर्ट
X-Balanced Speaker, Clear Phase, Auto Surround, S-Master Digital Amplifier, Dolby Audio, Dolby Atmos, Advanced Auto Volume
ऑडियो Dolby Audio, Dolby Atmos
HDMI 4 Side
USB 2 Side
ऑफर Flipkart

SONY Bravia 65 inch UHD 4K Smart TV एक बेहद बेहतरीन टीवी है। जो कि, खुलते ही आपके घर को सिनेमाघर बना देगा। इस टीवी का साउंड आपको डीजे की याद दिला देगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Also Read: BBL 2022: NATHAN MCANDREW की बुलेट गेंद के आगे पस्त हुए JIMMY PEIRSON, हेलमेट पर लगी बॉल और गिर पड़े जमीन पर, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories