शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेककमजोर आंखे वाले भी अब क्लिक कर सकेंगे Sony के इस नायाब...

कमजोर आंखे वाले भी अब क्लिक कर सकेंगे Sony के इस नायाब Camera से फोटो क्लिक! धांसू फीचर्स सोचने पर कर देंगे मजबूर

Date:

Related stories

Sony Camera: देश और दुनिया में अपनी जबरदस्त टेक्निक से छाने वाली Sony के इलेक्ट्रोनिक सामानों को खूब पसंद किया जाता है। जब भी कंपनी की तरफ से कुछ नया लॉन्च किया जाता है। ग्राहक उसे हाथों हाथ ले लेते हैं। सोनी के कैमरे हो या फिर म्यूजिक सिस्टम सभी ग्राहकों के बीच खूब पसंद किए जाते हैं। अपने यूजर्स की इसी पसंद को देखते हुए Sony कंपनी एक ऐसा नायाब कैमरा लाने वाली है। जिससे कमजोर आंखों वाले लोग भी प्रोफेशनल फोटो क्लिक कर सकेंगे। इसके साथ ही फोटो क्लिक करने के लिए अब किसी भी तरह के चश्मे की जरूर भी नहीं पड़ेगी।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

HX99 RNV Retina Projection Camera kit के फीचर्स

फीचर्स HX99 RNV Retina Projection Camera kit
लेजर RGB semiconductor laser
खासियत रेजोल्यूशन 720p पिक्सल और 8-bit Colour डेप्थ
व्यू 60 डिग्री होरिजोनटल फील्ड का व्यू
बैटरी सिंगल चार्ज में 4 घंटे
चार्जर Micro USB
कीमत 40000 रूपए से ऊपर

HX99 RNV Retina Projection Camera kit कैसे करेगी काम?

नई-नई फोटोग्राफी का शौक रखने वालों के लिए ये एक बेहद खास कैमरा साबित होने वाला है। कंपनी की तरफ से इसकी जानकारी भी दी गई है। इस कैमरे में नए इलेक्ट्रोनिक व्यू फाइंडर का यूज किया गया है। जो कि, कमजोर आंखों वाले लोगों को अच्छी फोटो क्लिक करने के लिए मदद करेगा। सोनी इस कैमरे को जापानी  कंपनी QD Laser के साथ मिलकर बना रही है। इन दोनों कंपनियों ने HX99 RNV Retina Projection Camera kit यूजर्स के बीच पेश किया है। इस किट की मदद से कमजोर नजर वाले यूजर्स ऑब्जेक्ट पर फोकस कर सकते हैं और बहुत ही आसानी से फोटो को क्लिक कर सकते हैं। ये एक एक कॉम्पैक्ट कैमरा है। इस कैमरो को HX99 RNV Retina Projection Camera kit  का नाम दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar 4X4 में अब किया गया ये जबरदस्त बदलाव, जल्द ही नए अवतार में आएंगी नजर

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories