गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकSony ने मार्केट में उतारी नई Smart TV Series, Bravia X70L में...

Sony ने मार्केट में उतारी नई Smart TV Series, Bravia X70L में हैं ऐसे फीचर्स कि घर ही बन जाएगा पिक्चर हॉल

Date:

Related stories

Sony Bravia X70L Series Smart TV: अगर आपके पास अभी भी पुराना टीवी हैं और आप इन दिनों नया स्मार्टटीवी लेने की तैयारी कर रहे हैं तो आप एकदम सही जगह पर आए हैं। दरअसल, जानी-मानी कंपनी सोनी ने अपने दो नए स्मार्ट टीवी बाजार में उतारे हैं। Sony Bravia X70L Series के तहत 43 और 50 इंच की स्क्रीन के दो नए स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं। जानिए क्या हैं इनकी खूबियां।

Sony Bravia X70L Series Smart TV के स्पेक्स

सोनी ने इन दोनों ही स्मार्ट टीवी में गूगल टीवी का ओएस सपोर्ट दिया है। दोनों में ही 4K रेज्योलूशन का प्रोसेसर दिया गया है। बताया जा रहा है कि सोनी ने इस सीरीज में पतले बैजल दिए हैं। इससे स्मार्टटीवी की स्क्रीन का एक्सपीरियंस काफी बेहतर हो जाता है। सोनी ने इसमें गेमर्स का भी ध्यान रखा है और इसमें गेमिंग टेक्नोलॉजी दी गई है।

ये भी पढ़ें: NOTHING PHONE 1 और INFINIX ZERO ULTRA में कौन सा स्मार्टफोन है ज्यादा दमदार, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक की पूरी जानकारी

Sony Bravia X70L Series Smart TV के फीचर्स

सोनी ने इस सीरीज में एप्पल होम किट और एयरप्ले का सपोर्ट दिया है। इसके साथ ही इसमें 20W का ऑडियो स्पीकर दिया गया है। इसके साथ डिजिटल वॉयस कंट्रोल सिस्टम भी दिया है। सोनी ने इन स्मार्टटीवी में एडवांस AI एल्गोरिदम दिया है। इस सीरीज में डॉल्बी ऑडियो तकनीक दी गई है, इससे इसकी साउंड क्वॉलिटी में काफी फर्क पड़ता है। इस सीरीज के स्मार्टटीवी के रिमोट में 6 खास तरह के बटन दिए गए हैं।

मॉडल Sony Bravia X70L Series Smart TV
साइज 43 और 50 इंच
ओएस गूगल सपोर्ट
ऑडियो स्पीकर 20W
Resolution 4K
Digital Voice assistant support Yes

Sony Bravia X70L Series Smart TV की कीमत

सोनी ने Sony Bravia X70L Series Smart TV के 43 इंच के मॉडल को 59900 रुपये में पेश किय है। वहीं, इसके 50 इंच के मॉडल को 70900 रुपये में उतारा गया है। इस प्रीमियम Smart TV की सीरीज को खरीदने के लिए आप सोनी के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर पर जा सकते हैं और सोनी के रिटेल पार्टनर्स से भी खरीद सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories