शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकSony Xperia 5 V स्मार्टफोन को मिला 3C Certification, पावरफुल प्रोसेसर के...

Sony Xperia 5 V स्मार्टफोन को मिला 3C Certification, पावरफुल प्रोसेसर के साथ जल्द देगा दस्तक!

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Google New Search Features: गूगल यूजर्स की मौज कराएंगे ये 8 यूनिक फीचर्स

Google 8 New incredible Features: गूगल पूरी दुनियाभर में...

Sony Xperia 5 V: सोनी कंपनी अपने डिवाइसेस में काफी बेहतर फीचर्स देती है। सोनी के पास एक बड़ा पोर्टफोलियो मौजूद हैं। ऐसे में स्मार्टफोन सेगमेंट में अपने प्रीमियम मोबाइल के लिए मशहूर सोनी कंपनी जल्द ही अपना नया फोन लाने वाली है। इस कड़ी में सोनी कंपनी के Sony Xperia 5 V स्मार्टफोन को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस मोबाइल को चीन में क्वॉलिटी सर्टिफिकेशन के तौर पर 3C सर्टिफिकेशन दिया गया है।

फ्लैगशिप फोन की खास जानकारी

आपको बता दें सोनी के इस फ्लैगशिप फोन को बीते महीने कई बार देखा गया था। ऐसे में कहा जा रहा है कि इस फोन को मई में कई मार्केट में उतारा जा सकता है। इस फोन में 33W का फास्ट चार्डर दिया जा सकता है, जो कि बिना पावर एडेप्टर के साथ आएगा।

Sony Xperia 5 V के संभावित फीचर्स

मॉडल Sony Xperia 5 V
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2
बैटरी 5000 mAh
डिस्प्ले 6.3 inches (16 cm)
एंड्राइड एंड्राइड 13
रियर कैमरा 12 MP + 12 MP + 12 MP

 

इस फोन की पहले से ही कई खास जानकारी है। बताया जा रहा है कि इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का प्रोसेसर दिया जाएगा। इसमें रैम के दो वर्जन दिए जाएंगे, जिसमें 12GB और 16GB रैम दिया जाएगा। इस डिवाइस में ब्लूटूथ LE ऑडियो LC3 के साथ आएगा। इस डिवाइस का ऑडियो एक्सपीरिएंस काफी बढिया रहने वाला है। इसमें एंड्राइड 13 का ऑपरेटिंग सपोर्ट मिलेगा। सोनी के डिवाइसेस में कैमरा काफी बढ़िया दिया जाता है। आपको बता दें कि इस फोन में रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसका कैमरा काफी हाई जूम फिक्वैंसी के साथ आ सकता है।

जानिए कब होगा लॉन्च

मालूम हो कि सोनी के स्मार्टफोन्स में काफी एडवांस लेवल का कैमरा सेटअप दिया जाता है। आपको बता दें कि खबरो की मानें तो इस फोन को साल के आखिर तक बाजार में उतारा जा सकता है। इस फोन की कीमत 80000 रुपये के आसपास हो सकती है। हालांकि, अभी तक कंपनी की तरफ से इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें: 7 लाख से कम आती हैं भारत की ये सबसे सस्ती CNG कारें! माइलेज और फीचर्स के दम पर बनी किंग

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories