सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकAmazon Great Indian Festival Sale 2023 में OnePlus Nord CE 3 5G...

Amazon Great Indian Festival Sale 2023 में OnePlus Nord CE 3 5G पर मिल रहा है तगड़ा एक्सचेंज ऑफर, मात्र 2000 रुपये में फोन होगा आपका!

Date:

Related stories

OnePlus 13 का धांसू कैमरा DSLR की कर देगा छुट्टी! Snapdragon 8 Gen 4 चिप के साथ बन सकता है बादशाह

OnePlus 13: वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय बाजार में...

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में OnePlus Nord CE 3 5G स्मार्टफोन को एक ऐसे ऑफर से साथ सेल में उपलब्ध करवाया गया है। जिसे देखते ही आपका खरीदने का मन कर सकता है। वनप्लस के इस फोन को गजब का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर की अगर सभी अनिवार्य शर्ते पूरी की जाती हैं तो ये फोन मात्र 2000 रुपये में आपका हो सकता है। हम यहां इसी फोन पर मिल रहे ऑफर के बारे में बताने वाले हैं साथ ही फीचर्स के बारे में भी यहां आपको जानने को मिलेगा।

एक्सचेंज ऑफर कर देगा बल्ले-बल्ले

वनप्लस के इस 5 जी स्मार्टफोन की कीमत ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान 26998 रुपये तय की गई है लेकिन इससे भी ज्यादा दिल को सुकून देने वाला इस पर एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। अमेजन की साइट से इस फोन को 25000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर के साथ लिया जा सकता है। अगर आपका पुराना फोन ठीक-ठाक कंडीशन में होगा तो आपको ये रकम मिल सकती है। यानी इस लिहाज से देखा जाए तो ये फोन 26998 रुपये की बजाय सिर्फ 1998 रुपये में फेस्टिव सीजन में आपका साथी बन जाएगा।

बैंक ऑफर्स भी करवाएंगे अच्छी बचत

वनप्लस Nord CE 3 5G फोन पर बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। एसबीआई बैंक के क्रेडिट (SBI Credit Card) से भुगतान करने पर 1250 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल सकता है। इसके अलावा डैबिट कार्ड वालों को भी निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि इसी बैंक के कार्ड पर 750 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। अमेजन पर इस फोन के लिए नो-कॉस्ट-ईएमआई का विकल्प भी है।

OnePlus Nord CE 3 5G के खूबियां

Snapdragon 782G प्रोसेसर से लैस ये फोन 8 GB LPDDR4X रैम और 128 GB स्टोरेज, 12 GB रैम + 256 GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आता है। इसमें OxygenOS 13 ऑपरटिंग सिस्टम दिया गया है। फोन में 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी जाती है। 120 हर्टज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। कैमरे के लिहाज से देखें तो रियर पैनल पर 50 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का लेंस मिलता है।

फीचर्स OnePlus Nord CE 3 5G
डिस्प्ले 6.7 इंच एमोलेड 120 हर्टज के साथ
प्रोसेसर Snapdragon 782G
ऑपरेटिंग सिस्टमOxygenOS 13
रियर कैमरा 50 मेगापिक्सल OIS, 8MP (UW), 2 Macro
सेल्फी सेंसर 16 मेगापिक्सल
बैटरी 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 5000एमएएच

ध्यान रखें एक्सचेंज ऑफर का लाभ तभी मिलेगा, जब आप अमेजन ऑफर की टर्म एंड कंडीशन्स को पूरा करेंगे।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें