मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकSuzuki Access 125 और TVS Jupiter 125 स्कूटर में कौन सा स्कूटर...

Suzuki Access 125 और TVS Jupiter 125 स्कूटर में कौन सा स्कूटर आपकी रोड पर कराएगा मौज? 1 क्लिक में जानें कंपैरिजन

Date:

Related stories

Suzuki Access 125 Vs TVS Jupiter 125: इन दिनो दो पहिया वाहनों की डिमांड अचानक से बढ़ गई है। यूजर्स इलेक्ट्रिक और पेट्रोले से चलने वाले स्कूटर्स को खूब पसंद कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप कोई सस्ता और अच्छा स्कूटर खरीदना चाहते हैं लेकिन कंफ्यूज हैं कि कौन सा स्कूटर खरीदें तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको दो ऐसे बेस्ट स्कूटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हें जानने के बाद इनमें से किसी एक स्कूटर को आप खरीद ही लेंगे। Suzuki Access 125 और TVS Jupiter 125 दोनों ही काफी अच्छे स्कूटर्स हैं जो कि, आपको सस्ते में अच्छे फीचर्स दे रहे हैं। इसके साथ ही इनके लुक्स को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आज हम आपको Suzuki Access 125 और TVS Jupiter 125  के बीच के बड़े अंतर और इनकी खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: ये कर लिया तो HOLI में भीगने के बाद भी खराब होगा नहीं होगा SMARTPHONE, जरूर करें ट्राई

Suzuki Access 125 में अंतर TVS Jupiter 125

फीचर्स Suzuki Access 125 TVS Jupiter 125
ब्रेक डिस्क ब्रेक डिस्क ब्रेक
टायर अलॉय व्हील्स अलॉय व्हील
कनेक्टिविटी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी उपलब्ध नहीं
पावर 124 सीसी डिस्प्लेसमेंट में 8.6 bhp की पावर 6750 आरपीएम जनरेट 6500 आरपीएम पर 8.04 bhp की पावर
टैंक स्पेस 5 लीटर का टैंक स्पेस 5 लीटर का टैंक स्पेस
टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा 95 किलोमीटर प्रति घंटा
खास फीचर्स ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, खराबी इंडिकेटर, एवरेज फ्यूल एकोनॉमी स्टॉप-स्टार्ट सिस्टम, इकोनोमीटर, पावर मोड, साइलेंट स्टार्ट के लिए इंटीग्रेटेड स्टार्टर-जनरेटर और साइड-स्टैंड इनहिबिटर फीचर्स
कलर ऑरेंज, व्हाइट ग्लॉसी ग्रे, मैटेलिक रॉयल ब्रॉन्ज, पर्ल व्हाइट, मैटेलिक ब्लैक, मैट ब्लू और सॉलिड आइस ग्रीन के साथ पर्ल व्हाइट
कीमत 77,378 75,625 रुपये

Suzuki Access 125 और TVS Jupiter 125 में कौन सा है स्कूटर खरीदें?

Suzuki Access 125 और TVS Jupiter 125 दोनों ही बेहद खास स्कूटर हैं । इन दोनों ही स्कूटर्स को सस्ते में अच्छे फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा गया है। यही कारण है कि, ये एक दूसरे को तीखी और कड़ी टक्कर देते हैं। अगर किसी अच्छे स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो इन दोनों स्कूटर्स में से किसी भी एक स्कूटर को खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: सेल से पहले ही यूजर्स की चमकी किस्मत XIAOMI 13 PRO पर मिल रही 10000 की भारी छूट

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories