बुधवार, मई 22, 2024
होमटेक3000 रुपए से कम में ले जाएं छुटकू Refrigerator, अकेले लोगों के...

3000 रुपए से कम में ले जाएं छुटकू Refrigerator, अकेले लोगों के लिए माना जाता है सबसे बेस्ट

Date:

Related stories

Refrigerator: अगर आप अकेले या किसी किराए के घर में रहते हैं और किसी ऐसे फ्रिज की तलाश में हैं जिसे आसानी से उठाकर ले जाया जा सके। आज इस आर्टिकल में हम आपके लिए Godrej का 30 Liter वाला फ्रिज लेकर आए हैं। इस छुटकू से रेफ्रिजरेटर को आपके किचन, बेडरूम, लिविंग रूम या पूजा घर में कहीं भी सेट किया जा सकता है। इसे आप आसानी से इधर से उधर लेकर जा सकते हैं। अगर आप इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि Godrej 30 L Qube Personal Cooling Solution Refrigerator पर फ्लिपकार्ट पर धांसू ऑफर दिया जा रहा है। आइए जानते हैं इस छुटकू से रेफ्रिजरेटर और उस पर मिल रही छूट के बारे में।

Also Read: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

Godrej Refrigerator की कीमत और ऑफर्स

बता दें कि गोदरेज के 30 लीटर वाले Godrej Refrigerator की कीमत फ्लिपकार्ट पर 8250 रुपए लिस्ट की गई है। इस रेफ्रिजरेटर पर 9 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 7490 रुपए में खरीदा जा सकता है। कंपनी की तरफ से इस पर 4500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर आप कंपनी की तरफ से दिए जा रहे एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ ले सकते हैं तो आप इस रेफ्रिजरेटर को मात्र 2990 रुपए में खरीद सकते हैं।

इन ऑफर्स का उठा सकते हैं फायदा

अगर आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ नहीं उठा पाए हैं तो भी आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड की मदद से 5 फीसदी की छूट पा सकते हैं। अगर आपका बजट कम है तो आप इस रेफ्रिजरेटर को EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको 3 महीने तक 2497 रुपए की EMI देनी होगी।

Godrej 30 L Qube Personal Cooling Solution Refrigerator

Brand Godrej
Model Godrej 30 L Qube Personal Cooling Solution Refrigerator
Capacity 30 Liters
Refrigerator Type Cooling Unit
Defrosting Type Thermoelectric Cooling
Number of Doors 1
Design Solid
Weight 11 Kg

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 7 लाख से कम आती हैं भारत की ये सबसे सस्ती CNG कारें! माइलेज और फीचर्स के दम पर बनी किंग

Latest stories