शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकफ्री में देखना चाहते हैं Hotstar, Sony LIV जैसे OTT प्लेटफॉर्म्स तो...

फ्री में देखना चाहते हैं Hotstar, Sony LIV जैसे OTT प्लेटफॉर्म्स तो आज ही लें Tata Fiber के ये Plans!

Date:

Related stories

Tata Fiber Plans: आज के समय में इंटरनेट के बिना स्मार्टफोन और इंसान दोनों ही अधूरे लगते हैं। ऐसे में कई कंपनियां ऐसे ऑफर्स पेश करती हैं जिसमें लोगों के बीच कनेक्टिविटी बनी रहने और मनोरंजन के लिए बढ़िया क्वालिटी और क्वांटिटी में डाटा देने के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाती है। इसके अलावा बहुत से लोग हाई-स्पीड इंटरनेट और ओटीटी का मजा लेने के लिए ब्रॉडबैंड और फाइबर कनेक्शन पसंद करते हैं। सर्विस प्रोवाइडर्स भी इस बात का खास ख्याल रखते हैं। ऐसे में टाटा ने भी अपने यूजर्स के लिए सबसे शानदार ऑफर पेश किया है। अगर आप कम कीमत में शानदार प्लान तलाश कर रहे हैं तो टाटा प्ले के पास आपके लिए बेहद शानदार ऑफर है। इस ऑफर के तहत कंपनी 50Mbps की स्पीड और 3300GB डाटा ऑफर करती है।

ये भी पढ़ें: नकली AI चैटबॉट ऐप बनाकर बुरी फंसी दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी APPLE! केस दर्ज होने से मची खलबली

OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन भी बिल्कुल फ्री

अगर आप भी नया ब्रॉडबैंड कनेक्शन या फाइबर प्लान चाहते हैं तो यह प्लान आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इस ऑफर के साथ ही कंपनी OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। बता दें कि कंपनी इस ऑफर के साथ ही Disney+ Hotstar, Sony LIV, VOOT Select और Zee5G जैसे ऐप्स का फ्री सबस्क्रिप्शन भी ऑफर कर रही है। टाटा फाइबर का यह प्लान 6 महीने और 12 महीने के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है।

खर्च करनी होगी इतनी राशि

इसमें 6 महीने का सब्सक्रिप्शन लेने के लिए आपको मात्र 5100 रुपए खर्च करने होंगे और 12 महीने का प्लान लेने के लिए 9600 रुपए खर्च करने होंगे। वहीं अगर आप मंथली सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो आपको इंस्टॉलेशन चार्ज देना पड़ेगा। इसके अलावा आप अगर लॉन्ग टर्म सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो कंपनी की तरफ से इंस्टॉलेशन बिल्कुल फ्री कराया जाएगा। इस ऑफर के तहत कंपनी 50Mbps की स्पीड और 3300GB डाटा ऑफर करती है। डाटा प्लान खत्म हो जाने के बाद स्पीड कम होकर 3mbps हो जाएगी। वहीं अगर आप मंथली प्लान का सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो आपको हर महीने 399 रुपए खर्च करने होंगे।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Latest stories