बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमटेकTCL का 43 inch FHD Smart  TV खरीदना हुआ आसान, 900 रुपए से...

TCL का 43 inch FHD Smart  TV खरीदना हुआ आसान, 900 रुपए से भी कम EMI पर पहुंच रहा घर!

Date:

Related stories

TCL 43 inch FHD  Smart  TV :  स्मार्ट टीवी का क्रेज यूजर्स के सिर पर लगातार चढ़कर बोल रहा है। यही कारण है कि वो एक ऐसे स्मार्ट टीवी की तलाश में रहते हैं। जो उन्हें घर पर ही सिनेमाघर के दर्शन करा दे। अगर आप किसी ऐसे ही स्मार्ट टीवी को ढूंढ रहे हैं, जिसे आप स्मार्ट फोन की तरह चला सकते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर चल रहे एक ऐसे ही ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमें आपको TCL S5200 108 cm (43 inch) Full HD LED Smart Android TV 47990 रुपए की जगह 24890 रुपए में घर ला सकते हैं।

TCL 43 inch FHD  Smart  TV के फीचर्स

फीचर्स TCL 43 inch FHD SmartTV
सपोर्टेड ऐप Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम Android (Google Assistant & Chromecast in-built)
स्क्रीन Full HD 1920 x 1080 Pixels
साउंड 20W
बॉक्स 1 LED TV, 1 Stand, 1 Audio Cable, 1 User Manual, 1 Warranty Card, 1 Remote, 2 Batteries, 1 Wall Mount
साउंड Standard, Movie, Music, Voice, Game, Stadium, Personal
ऑडियो फीचर्स Dolby Audio MS 12, Sound Modes, Equalizers – Dynamic/Standard/Movie/Music/Voice/Game/Stadium/Personal

TCL 43 inch FHD  Smart  TV 876 रुपए  में कैसे खरीदें?

flipkart इस 43 inch FHD  Smart  TV पर 48 फीसदी का ऑफर दे रहा है। इसके साथ ही आप Axis Bank Credit Card, IDBI Bank Debit and Credit Card और Citi Credit Card से पेमेंट करके 10 फीसदी की बचत कर सकते हैं। वहीं आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 876 रुपए की EMI  में भी इस स्मार्ट टीवी को खरीद सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको 14 फसदी का ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories