गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकTelegram Bots: मैसेजिंग एक्सपेरिनेस को बदल कर रख देगा Telegram के ये...

Telegram Bots: मैसेजिंग एक्सपेरिनेस को बदल कर रख देगा Telegram के ये 3 Bots , लोग पूछेंगे कैसे किया?

Date:

Related stories

Telegram Bots: दुनिया में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाला मैसेजिंग ऐप वाट्सऐप लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। यूजर्स अपने प्रोफेशनल और पर्सनल सारे काम इसी से ही करते हैं। WhatsApp को टक्कर देने के लिए कुछ समय पहले Telegram को पेश किया गया था। ये लगभग वाट्सऐप की तरह ही काम करता है।

Telegram Bots से बनाएं अपने बिगड़े काम

क्या आपको पता है। टेलीग्राम पर कुछ खास फीचर्स दिए गए हैं जो कि, आपके कई सारे कामों को आसान बना सकते हैं। आपको बता दें, . टेलीग्राम बॉट्स एक सॉफ्टवेयर है जिसका इस्तेमाल फोटो बनाने से लेकर वीडियो को शानदार बनाना है। टेलीग्राम थर्ड-पार्टी ऐप बॉट्स पर काम करता है। जिससे फाइलों को कर्न्वट करना, ईमेल को देखना जैसा काम बहुत ही आसानी से किया जा सकता है। इसके यूज से आप समय और एनर्जी दोनों बचा सकते हैं। आज हम आपके लिए Telegram के ऐसे ही 3 Bots लेकर आए हैं।

Colorizerbot बेजान तस्वीरों में भरेगा रंग


टेलीग्राम बॉट कलराइज़र की मदद से पुरानी मोनोक्रोम तस्वीरों को कलरफुल बनाया जा सकता है। बॉट के फोटो यूआरएल पर आपको बस टेलीग्राम पर चैटबॉट को तस्वीर भेजनी है और कुछ ही सेकंड में बॉट आपको रंगीन तस्वीर बनाकर भेज देगा। इसके इस्तेमाल से आप पुरानी फोटो को कलरफुल बना सकते हैं।

Downloadly.IO का इस्तेमाल से करें वीडियो डाउनलोड

इंटरनेट से डाउनलोड करने के लिए टेलीग्राम पर @downloadlyio_bot दिया गया है। इससे आप किसी भी वीडियो को चंद सेकंड में डाउनलोड कर सकते हैं।

Photify AI से बिना पैसे खर्च किए बनवाएं फोटो

फोटो को बनाने के लिए Photify AI का इस्तेमाल किया जाता है। Google Play से Photify AI नामक ऐप डाउनलोड किया जा सकता है। Photify AI आपको एक से बढ़कर एक फोटो बनाकर देगा।

इस तरह इन तीन बोट का इस्तेमाल करके आप आसानी से काम करके अपना समय और एनर्जी को बचा सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories