शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमटेकiPhone 14 के फीचर्स वाले Realme C55 स्मार्टफोन के पहली ही सेल...

iPhone 14 के फीचर्स वाले Realme C55 स्मार्टफोन के पहली ही सेल में दाम हुए धड़ाम, लूट सको तो लूट लो

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

Realme C55: रियलमी ने अपने C55 स्मार्टफोन को 21 मार्च 2023 को लॉन्च भारत में लॉन्च किया था और आज से इसकी सेल शुरू हो चुकी है। इस फोन में 6.72 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जिसमें आईफोन की डिस्पले में दिए गए Dynamic Island (डायनामिक आइलैंड) जैसा Mini Capsul (मिनी कैप्सूल) फीचर दिया गया है जो इस फोन के फ्रंट लुक को आईफोन 14 की तरह ही दिखाता है। तो जानिए इस फोन की सभी स्पेसिफिकेशन और इसकी सेल के बारे में पूरी जानकारी।

ये भी पढ़ें: आ गया iPhone 14 Pro का जुड़वा भाई Realme C55 स्मार्टफोन, कम कीमत में डायनामिक बैटरी और कैमरा करा देगा मौज!

Realme C55 की स्पेसिफिकेशन

Smartphone Realme C55
Processor Mediatek Helio G88 (12nm)
Display 6.72 inches IPS LCD, 90Hz, 680 nits (peak)
MAIN CAMERA 64 MP, (wide)
2 MP, (depth)
SELFIE CAMERA 8 MP (wide)
BATTERY Type Li-Po 5000 mAh, non-removable
Charging 33W wired, 50% in 29 min (advertised)
NETWORK Technology GSM / HSPA / LTE

Realme C55 की कीमत

Realme C55 स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर तीन अलग-अलग 4GB Ram+64GB, 6GB Ram+64GB और 8GB Ram+128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसकी कीमत क्रमश: 15 फीसदी छूट के साथ 10999, 14 % छूट पर 11999 और 12 प्रतिशत के डिस्काउंट पर 13999 रुपये है। इन सभी वेरिएंट को 12999 रुपये, 13999 रुपये और 15999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस स्मार्टफोन को आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं।

Flipkart पर मिल रहे ऑफर

अगर इस फोन को आप अगर एचडीएफसी बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीदेंगे तो आपको 500 रुपये से लेकर 1000 रुपये तक का ऑफ भी मिल जाएगा। इसके अलावा इसके तीनों वेरिएं 10400 रुपये से लेकर इसके टॉप वेरिएंट में जाने पर 13450 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। फोन दो Rainy Night और Sunshowerकलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध है। बता दें कि इन ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको कुछ नियम व शर्तें का पालन करना होगा और Flipkart पर मिल रहे ये सभी ऑफर एक निश्चित समय सीमा के लिए है और इनमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Galaxy Tab लॉन्च करेगी Samsung, Snapdragon 8+ Gen 2 चिपसेट के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories