गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेक18 अप्रैल को मचेगा धमाल, Nothing Ear और Nothing Ear (a) में...

18 अप्रैल को मचेगा धमाल, Nothing Ear और Nothing Ear (a) में क्या होगा खास? यहां जानें

Date:

Related stories

Nothing Ear and Nothing Ear (a): अपने ट्रांसपेरेंट लुक से ग्राहकों के दिलों पर राज करने वाली कंपनी Nothing का अलग ही जलवा है। यही वजह है कि, नथिंग के फोन हो या फिर ईयरबड्स हो सभी को यूजर्स काफी पसंद करते हैं।अपने इन्हीं चाहने वालों के लिए कंपनी एक बार फिर से Nothing Ear और Nothing Ear (a) ईयरबड्स लेकर आ रही है। इन दोनों ही Wireless Earbuds में यूजर्स को बेहतरीन साउंड क्वालिटी के साथ जबरदस्त लुक मिल सकता है।

Nothing Ear और Nothing Ear (a) जल्द होंगे लॉन्च

बाहर के शोर को रोकने के लिए इसमें एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन से लेकर IP54 की रेटिंग मिल सकती है। इनका लुक सेमी ट्रांसपेरेंट्स हो सकता है। क्योंकि कंपनी ने इन्हें लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी तो नहीं दी है। लेकिन टेक मार्केट में इन्हें लेकर काफी चर्चा है। ये ईयरबड्स 10 हजार की कीमत के आस-पास लॉन्च हो सकते हैं। इन्हें 18 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा।

Nothing Ear और Nothing Ear (a) में मिल सकती हैं ये खूबियां

45dB ANC, Dual connection, quick charging, 8 hours battery के साथ ANC की IP54 rating मिल रही है। जो कि, एक अगल ही तरह का अनुभव देंगे। फिलहाल इनको लेकर कंपनी ने कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन इनके लीक फीचर्स ने एक अलग ही तरह का एक्साइट में बढ़ाया हुआ है।

Nothing Ear and Nothing Ear (a) लॉन्चिग की जानकारी पहले कंपनी आधिकारिक रुप से दे चुकी है। जिसमें बताया गया है कि, इस बार के ईयरबड्स पहले के मुकाबले काफी अलग साउंड क्वालिटी मिल सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories