सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकVivo Y11 स्मार्टफोन के ये दमदार फीचर्स खींच रहे यूजर्स का ध्यान,...

Vivo Y11 स्मार्टफोन के ये दमदार फीचर्स खींच रहे यूजर्स का ध्यान, लुक बना रहा दीवाना

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

Vivo Y11 (2023): दिग्गज टेक ब्रांड Vivo ने Y सीरीज में अपना लेटेस्ट Vivo Y11 (2023) बजट स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च कर दिया है। इस हैंडसेट में 6.51 इंच का डिस्प्ले और 4GB व 6GB RAM का ऑप्शन दिया गया है। यह एक 4G स्मार्टफोन है जिसमें पावर देने के लिए 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। इसको बनाने में पॉलीकार्बोनेट बैक और फ्रेम का इस्तेमाल किया गया है। तो आइए पढ़िए इस स्मार्टफोन की पूरी जानकारी।

ये भी पढ़ें: Samsung और Oppo को क्या दिन में ही तारे दिखाएगा Motorala Razr Plus 2023 फोल्डेबल फोन? लॉन्चिग से पहले ही फीचर्स मचा रहे खलबली

Vivo Y11 (2023) के स्पेसिफिकेशंस

Vivo Y11 स्मार्टफोन में परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Helio P35 चिपसैट दिया गया है। डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाली 6.52 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन में 4 जीबी रैम और 6 जीबी रैम का ऑप्शन दिया गया है जिसे वर्चुअल रैम फीचर के जरिए भी बढ़ाया जा सकता है, जिसमें फोन के 2GB  इंटरनल स्टोरेज को रैम की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं अगर कैमरे की बात करें तो इसमें 8MP के रियर कैमरा और सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया गया है। फोन की सभी जानकारी नीचे दी गई हैं।

Smartphone Vivo Y11 (2023)
Display 6.52Inch
Processor MediaTek Helio P35
Camera 8MP
Selfie Camera 5MP
Battery 5000Mah
Charging 10Watt

 

Vivo Y11 (2023) की कीमत

Vivo Y11 स्मार्टफोन को 4GB+128 स्टोरेज और 6GB+128 स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। इसके 4GB Ram+128 स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10500 रुपये तो वहीं इसके 6GB Ram+128GB स्टोरेज की कीमत कीमत 12000 रुपये रखी गई है। इस फोन को चीन में कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर खरीदा जा सकता है। यह फोन दो ऑब्सिडिएन ब्लैक और आइस ब्लू कलर्स में उतारा गया है।

ये भी पढ़ें: लॉन्चिग से पहले ही छा गया OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन, कैमरा देख उछल रहीं लड़कियां!

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories