रविवार, मई 5, 2024
होमटेकपंखे से भी सस्ता मिलता है ये AC, 50 डिग्री टेंपरेचर में...

पंखे से भी सस्ता मिलता है ये AC, 50 डिग्री टेंपरेचर में भी देगा शिमला जैसी ठंडक!

Date:

Related stories

AC: इंडिया की गर्मी की शुरुआत के साथ ही लोगों को सबसे पहले एयर कंडीशनर की याद आती है। ऐसे में अगर आपके पास मंहगी कीमत वाला एसी (AC) नहीं हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं हैं। हम आपके लिए एक ऐसी जानकारी लेकर आए हैं, जिसे जानकर आप खुशी से उछल पड़ेंगे। हम बात कर रहे हैं पोर्टेबल एसी की। जी हां, पोर्टेबल एसी जैसे कि इसके नाम से ही पता चल रहा है कि इसे कही भी लेकर जाया जा सकता है। जानिए क्या है इसकी पूरी जानकारी।

पोर्टेबल एसी एक बढ़िया ऑप्शन

पोर्टेबल एसी कम बिजली पर आराम से चल सकता है। इसके लिए अलग जगह ढूंढ़ने की भी जरूरत नहीं है। इस तरह से घर की बिजली के साथ ही कम खर्चे में बढ़िया कूलिंग देता है। इस पोर्टेबल एसी को घर के किसी भी कोने में लगाया जा सकता है। इसकी खूबी है कि कम सयम में ही जगह को ठंडा कर देता है।

अगर आप कम कीमत पर एक एसी ढूंढ़ रहे हैं तो आपके लिए ये ऑप्शन काफी बढ़िया साबित हो सकता है। इस पोर्टेबल एसी को आप 500 रुपये की कीमत पर ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों माध्यमों से खरीद सकते हैं। इन एसी की शुरुआती कीमत 500 रुपये से लेकर 2000 रुपये तक जाती है।

Blue Star 1 Ton Fixed Speed Portable AC

अगर आप इस सस्ते और शानदार एसी को अपना बनाना चाहते हैं तो आपको फेमस ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजॉन से एक बेहतरीन ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है। इसमें काफी शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे।

मिलेंगे कई अन्य ऑप्शन

इसके अलावा अमेजॉन और कई अन्य ऑनलाइन साइट्स से पोर्टेबेल एसी को खरीदा जा सकता है। इन्हें आसानी से एक से दूसरी जगह ले जा सकते हैं। इसमें बिजली का खर्चा काफी कम आता है। इन एसी में रिमोर्ट कंट्रोल के साथ ही एयर प्यूरिफायर और डस्ट फिल्टर जैसे फीचर्स दिए जाते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories