सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकझुलसा देने वाली गर्मी में भी ये AC देगा ठंडी-ठंडी हवा, बिजली...

झुलसा देने वाली गर्मी में भी ये AC देगा ठंडी-ठंडी हवा, बिजली के बिल की चिंता नहीं और कीमत 2000 से कम

Date:

Related stories

Amazon Sale: गर्मी को सर्दी में बदलने वाला Whirlpool का AC हुआ 48% सस्ता, अभी खरीदें

Amazon Sale: चिलचिलाती गर्मी ने लोगों को परेशान करना...

Amazon Sale: जून से पहले Samsung का 1.5 Ton 5 Star AC हुआ 54% सस्ता, मौका तुरंत लपके

Amazon Sale: गर्मी ने धीरे-धीरे अपना रंग दिखाना शुरु...

AC: भारत के उत्तरी हिस्से समेत पूरे देश में गर्मी का कहर शुरू हो गया है। ऐसे में अगर आप अपने आपको गर्मी से बचाने के लिए किसी सस्ते एयरकंडीशनर (AC) की तलाश में हैं तो आपके लिए ये खबर काफी खास रहने वाली है। इस आर्टिकल में आप कई सस्ते और शानदार एसी की जानकारी ले सकते हैं। फटाफट जानिए क्या है इसकी पूरी जानकारी और कीमत।

गजब के होते हैं पोर्टेबल एसी फैन

आपको बता दें कि आपको बाजार में ऐसे कई एसी मिल जाएंगे, जो दाम में कम और फीचर के मामले में स्प्लिट एसी और विंडो एसी को भी पीछे छोड़ देता है। इन एसी को अपने घर लाने के लिए अधिक पैसों भी नहीं खर्च करने होते है। साथ ही इनकी स्प्लिट एसी और विंडो एसी की तरह समय-समय पर मेंटेनेस भी नहीं करनी होती है। हम बात कर रहे हैं पोर्टेबल एसी फैन की, इन्हें कही भी लेकर जा सकता है।

Also Read: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

Moblios पोर्टेबल AC

सबसे पहले बात करते हैं Moblios पोर्टेबल AC की, इस गर्मी के मौसम के लिए ये एक बेस्ट ऑप्शन है। इसे कही भी आसानी से लेकर जा सकता है। इसे पर्सनल एसी कूलर भी कहा जा सकता है। ये 3 इन 1 हूमिनीडिटी प्यूरीफायर कूलिंग क्षमता के साथ आता है। इससे कही भी चलते-फिरते आसानी से ठंडी हवा ली जा सकती है। इसे अमेजन से 1749 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Zofey Portable Mini Air Conditioner

इस लिस्ट में अगल नंबर आता है Zofey Portable Mini Air Conditioner, आपको बता दें कि इसमें 500ML की पानी की टंकी दी गई है। ये पानी की टंकी लगभग 8 घंटे तक चल जाती है और साथ ही बढ़िया कूलिंग देता है। कंपनी ने इसमें 3 स्पीड एजेस्टेबल विंड स्पीड दी है। इसे भी अमेजॉन से 1299 रुपये में खरीदा जा सकता है।

One94Store Portable Air Condition Fan

इस पोर्टेबल एसी में भी 500ML की पानी की टंकी दी गई है। इसमें जितना ठंडा पानी डालेंगे उतनी ही ठंडी हवा मिलेगी। इसका पानी आराम से 8 घंटे तक चल सकता है। इसे चलाने पर बिजली की अधिक चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि इसमें बिल ज्यादा नहीं आता है। आप इसे शॉपिंग साइट अमेजॉन से खरीद सकते हैं। वेबसाइट पर इसे 2000 रुपये के दाम पर बेचा जा रहा है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories