गुरूवार, मई 16, 2024
होमऑटोनए अवतार से जनता का दिल धड़काने आ रही Mahindra की प्यारी...

नए अवतार से जनता का दिल धड़काने आ रही Mahindra की प्यारी Bolero, इन स्मार्ट फीचर्स से उड़ाएगी गर्दा

Date:

Related stories

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Upcoming Mahindra Bolero: Mahindra & Mahindra ने इस साल Bolero Neo और इसका एक स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। मगर अब खबर सामने आ रही है कि कंपनी जल्द ही Bolero को नए वेरिएंट में पेश की जा सकती है। इस एयसूवी में नए मॉडर्न फीचर्स दिए जा सकते हैं और इसके लुक में भी बदलाव किया जा सकता है। तो आज हम आपको बताने वाले हैं इस आने वाली नई Bolero के फीचर्स और लुक्स की सभी जानकारियां।

ये भी पढ़ें: 2 लाख रुपये से कम कीमत में आती हैं ये खतरनाक Cruser Bike, खासियत देखते ही खरीदने का करेगा मन

Mahindra Bolero में मिलने वाला लुक और डिजाइन

अपकमिंग Mahindra Bolero में SUV कार को फिटिंग और मटीरियल क्वालिटी में सुधार कर मार्केट में उतार सकती है। इसके अलावा इस गाड़ी के लुक और एक्सटीरियर में भी मामूली बदलाव किए जा सकते हैं, जिसमें इसके फ्रंट पर क्रोम टच के साथ में 7-स्लॉट ग्रिल और कंपनी का नया लोगो देखने को मिल सकता है। वहीं इस कार में मिलने वाली एलईडी हेडलाइट्स, अपडेटेड बम्पर और क्रोम फिनिश में मिलने वाली फॉग लैंप को नए अपडेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Mahindra Bolero के अपकमिंग फीचर्स

आने वाली Mahindra Bolero में नए फीचर्स देखने को मिलेंगे, जिसमें इसे और भी ज्यादा हाइटेक बनाने के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट और ऑडियो सिस्टम दिया जा सकता है। इसके अलावा हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील के साथ में ऑटोमैटिक एसी यूनिट जैसे मॉडर्न फीचर्स दिए जा सकते हैं। थोड़ा प्रीमियम फील कराने के लिए यह कार पावर विंडो, एक्सेसरी सॉकेट, इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन और रिमोट लॉकिंग, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर भी दिए जा सकते हैं।

Mahindra Bolero की कीमत

मौजूदा समय में Mahindra Bolero की कीमत 9.78 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होकर 10.79 लाख रुपये एक्स-शोरूम, दिल्ली के बीच है। वहीं आने वाली नई Mahindra Bolero नए फीचर्स और लुक के साथ लॉन्च की जाएगी और इन बदलाव के कारण इस अपकमिंग एसयूवी की कीमत में भी इजाफा देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें: Maruti Suzuki Fronx और Tata Nexon में किसका इंजन है ज्यादा पावरफुल, खरीदने से पहले जरूर देख लें कंपैरिजन

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories