रविवार, मई 19, 2024
होमटेकइससे सस्ता नहीं मिलेगा 65 inch UHD 4K Smart TV, खुलते...

इससे सस्ता नहीं मिलेगा 65 inch UHD 4K Smart TV, खुलते ही घर को बना देगा सिनेमाघर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: 28000 रुपए सस्ता हुआ Mi का 65 inch UHD 4K Smart TV, देखें तगड़ी डील

Flipkart Sale: अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने...

डिब्बे टीवी को कहें अलविदा और KODAK के 65 inch UHD 4K Smart TV पर लें मात्र 4500 रुपए में थिएटर का मजा? देखें...

KODAK 65 inch UHD 4K Smart TV को बहुत ही कम दाम में खरीदने का ऑफर मिल रहा है। अगर आपने अभी तक किसी अच्छे स्मार्ट टीवी को नहीं खरीदा है तो आप इसे बहुत ही कम दाम में घर ला सकते हैं।

OnePlus के 65 inch UHD 4K Smart TV पर आयी बड़ी छूट, 50000 रुपए कम कीमत पर लाएं घर

OnePlus 65 inch UHD 4K Smart TV खुलते ही घर को सिनेमा घर बना देता है। अगर आपने अभी तक ऐसा कोई स्मार्ट टीवी नहीं खरीदा है तो आप इसे खरीद सकते हैं।

Thomson 65 inch UHD 4K Smart Google TV: अगर आप किसी स्मार्ट टीवा को खरीदना चाहते हैं लेकिन कम बजट होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर बहुत ही कम दाम में मिल रहे Thomson 164 cm (65 inch) QLED Ultra HD (4K) Smart Google TV With Dolby Vision & Dolby Atmos स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद आपको 84999 रुपए का स्मार्ट टीवी 56999 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप Yes Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की बचत मिलेगी। वहीं  Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके आप 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट पा सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो 4750 JGHs  की EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें: एक बार चार्ज करने पर 2 महीने तक चलती है इस फोन की बैटरी! मिलते हैं ये खास फीचर्स

Thomson 65 inch UHD 4K Smart Google TV के फीचर्स

फीचर्स Thomson 65 inch UHD 4K Smart Google TV
सपोर्टेड ऐप Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम Google TV
स्क्रीन Ultra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड 40 W
सपोर्टिंग डिवाइस Laptop, Mobile, PC

Thomson 65 inch UHD 4K Smart Google TV में क्या है खास?

इस बेहद स्मार्ट टीवी में आपको थिएटर जैसा अनुभव मिलेगा। अगर आप घर पर ही सिनेमा घर का मजा लेना चाहते हैं तो आप इस 65 इंच की स्मार्ट टीवी को खरीद सकते हैं। ये ऑफर flipkart पर सीमित समय के लिए हैै। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories