शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकTop 5 Waterproof Phones Under 30000: इन फोन्स को पानी में डूबाने...

Top 5 Waterproof Phones Under 30000: इन फोन्स को पानी में डूबाने पर नहीं होता कोई नुकसान, लिस्ट में है Xiaomi, samsung सहित ये फोन

Date:

Related stories

Flipkart Sale: 8GB रैम व धांसू कैमरा से लैस Motorola के इस स्मार्टफोन पर भारी छूट, जानें कितने रुपयों की हो रही बचत

Flipkart Sale: दिसंबर की शुरुआत के साथ ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म स्मार्टफोन से लेकर अन्य गैजेट्स पर भारी छूट दे रहे हैं। इसी क्रम में खबर है कि मोटो के शानदार कैमरा वाले मॉडल Motorola Edge 40 पर भी भारी छूट मिल रही है।

Top 5 Waterproof Phones Under 30000: कई बार फोन की छत्रछाया में हम इस कदर खो जाते हैं कि हमें उसकी सुरक्षा की भी चिंता नहीं होती है। अक्सर होता है कि हम फोन को ऐसी जगह भी इस्तेमाल कर रहे होते हैं, जहां पानी होता है और वहां से फोन पर पानी की कुछ बूंदे आ जाती हैं जो फोन को खराब कर देती हैं तो इसी समस्या को देखते हुए हम यहां आपको  कुछ ऐसे फोन्स के बारे में बता रहे हैं। जिन्हें पानी के अंदर भी यूज किया जा सकता है। ये सभी फोन 30 हजार रुपये की रेंज के अंदर पेश किए जाते हैं।

POCO M6 Pro 5G में पानी से नहीं होता कुछ

POCO M6 Pro 5G ऐसे स्मार्टफोन्स में से एक है। जिसको पानी और धूल से सुरक्षित रखने के लिए मानक रेटिंग प्रदान की गई है। इस फोन को आप पानी में भी बिना चिंता के इस्तेमाल कर सकते हैं। इस हैंडसेट को आईपी 53 की रेटिंग दी गई है। इसमें 6.79 इंच की डिस्प्ले और 5000एमएएच की बैटरी मिलती है।

Xiaomi Redmi Note 12 Pro 5G

6.67 इंच की डिस्प्ले के साथ आने वाला ये फोन भी पानी से बचाव कर सकता है। इस फोन को आईपी 53 की डस्ट और स्प्लैश रेटिंग दी गई है। इस फोन में परफॉरमेंस के लिए Mediatek Dimensity 1080 प्रोसेसर दिया जाता है। फोन की डिस्प्ले को कॉर्निंग गुरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी दिया जाता है।

Realme 11 pro plus की जानें खासियत

रियलमी के इस फोन में 200 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी जैसी खासियतें मिलती हैं। इसमें 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है और पानी से सुरक्षित रखने के लिए इसको रेटिंग दी गई है। इसमें Mediatek Dimensity 7050 प्रोसेसर दिया जाता है।

Infinix GT 10 Pro भी है झेल सकता है पानी की बूंदें

इनफिनिक्स के इस फोन में फीचर्स के तौर पर 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को समर्थन देने वाली 6.67 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Motorola Edge 40 को मिली है आईपी 68 की रेटिंग

मोटोरोला के इस फोन में आईपी 68 की रेटिंग दी जाती है। आप इसे आसानी से पानी में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 प्रोसेसर पर काम करता है। ये प्रोसेसर 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ लिया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories