सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकVI New Plans: Airtel और Jio की बढ़ेगी टेंशन! वीआई ने लॉन्च...

VI New Plans: Airtel और Jio की बढ़ेगी टेंशन! वीआई ने लॉन्च किया नया प्लान, सस्ते में 30 दिनों तक मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

Date:

Related stories

IPL देखने का प्लान इंटरनेट डाटा के कारण नहीं होगा खराब, ये टेलीकॉम कंपनियां लाई हैं Best Recharge Plan

इस बार आपका आईपीएल का प्लान देखने में इंटरनेट डेटा बाधा नहीं बनेगा। दरअसल टेलीकॉम कंपनियां आईपीएल मैच को देखते हुए बेहतरीन प्रीपेड रिचार्ज प्लान अपने ग्राहकों के लिए लाई हैं जिनकी कीमत 300 रुपए से भी कम है।

VI New Plans: भारत में टेलीकॉम कंपनियों के बीच एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ जारी है। ऐसे में वोडाफोन-आइडिया यानि कि वीआई (VI) ने एक खास प्लान पेश किया है। वीआई ने मार्केट में 296 रुपये वाला लेटेस्ट प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। वीआई ने इस प्लान में अपने कस्टमर्स को काफी कुछ ऑफर किया है। हालांकि, इस रेंज में पहले से ही जियो और एयरटेल के प्लान मौजूद हैं। ऐसे में वीआई ने अपना नया प्लान पेश करके जियो और एयरटेल को कड़ी टक्कर देने की कोशिश है।

VI New Plans की जानकारी

वीआई के इस नए प्लान में 25GB का बंपर डेटा मिलता है। 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का ऑप्शन मिलता है। साथ ही रोज के 100 SMS भी दिए जाएंगे। इस प्लान में केवल मूवीज और टीवी का मुफ्त एक्सेस दिया जाएगा। वीआई के इस प्लान में हीरो अनलिमिटेड का फायदा नहीं मिलता है।

ये भी पढ़ें: सेल से पहले ही यूजर्स की चमकी किस्मत XIAOMI 13 PRO पर मिल रही 10000 की भारी छूट

Jio के प्लान की डिटेल

वहीं, जियो के प्रीपेड प्लान में 25GB का बल्ट डेटा दिया जाता है। 30 दिनों की वैधता के साथ इसमें 100 SMS भी दिए जाते हैं। अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलत है। इसके अलावा जियो के ऐप्स जैसे, जियो सिनेमा, जियो टीवी का फायदा मिलता है।

Airtel के प्लान की डिटेल

296 रुपये की कीमत में एयरटेल का भी प्लान आता है। इसमें भी सारे लाभ मिलते हैं। साथ में फ्री हैलोट्यन और मुफ्त म्यूजिक का फायदा मिलता है। साथ ही फास्टैग का भी लाभ दिया जाता है।

ये भी पढ़ें: मात्र 62000 रुपये में ALTO 800 CNG को घर लाने का सुनहरा मौका, माइलेज देखते ही खरीद लेते हैं लोग

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

 

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories