रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकVijay Sales Diwali Salebration 2023: iPhone से लेकर लैपटॉप तक पर लूटने...

Vijay Sales Diwali Salebration 2023: iPhone से लेकर लैपटॉप तक पर लूटने वाला ऑफर! ऐसे मिलेगा एडिशनल फायदा

Date:

Related stories

Vijay Sales Diwali Salebration 2023: दिवाली के त्योहार पर हर कंपनी और वेबसाइट तरह-तरह के ऑफर देती हैं। ऐसे में अगर आप अभी कुछ ऑनलाइन तलाश रहे हैं तो आपके लिए ये खबर खास रहने वाली है। मशहूर शॉपिंग कंपनी विजय सेल्स ने दिवाली सेल्स 2023 की घोषणा कर दी है। इस सेल का नाम Vijay Sales Diwali Salebration 2023 है। इसमें एक से बढ़कर एक शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं। पोस्टर पर नजर आ रहा है कि सेल के दौरान 60 फीसदी तक की छूट मिल रही है। आगे देखें डिटेल।

इंस्टेंट डिस्काउंट का उठाएं फायदा

विजय सेल्स ने अपनी आधिकारिक साइट पर बताया है कि सेल के दौरान 7500 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। हालांकि, इसके लिए यूजर्स को HDFC, ICICI, इंडसइंड, HSBC, फेडरल बैंक, येस बैंक, RBL, IDFC फर्स्ट बैंक और वन कार्ड का होना जरूरी है।

iPhone पर भारी छूट

विजय सेल्स सेल के दौरान कई डील्स ऑफर कर रहा है। इसमें टॉप डील्स के तहत आईफोन 13 56290 रुपये में मिल रहा है। इसकी एमआरपी 69900 रुपये है। वनप्लस नोर्ड बड्स 2 को 2599 रुपये में खरीदा जा सकता है, जबकि इसकी असली कीमत 3299 रुपये है। वहीं, नॉएस कंपनी की स्मार्टवॉच नॉएसफिट फोर्स प्लस को 2099 रुपये में डील के तहत खरीदा जा सकता है। हालांकि, इसकी रियल कीमत 7999 रुपये है।

सेल में बहुत कुछ है स्पेशल

विजय सेल्स में 32 इंच के टीवी पर, HP लैपटॉप और फिलिप्स कंपनी का एयरफ्राइरर को भी शानदार डील के तहत खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही 1 टन का वोल्टस एसी औऱ सैमसंग कंपनी की वॉशिंग मशीन पर भी बढ़िया डील है।

सेल के दौरान कार्ट वर्थी डील्स का भी लाभ लिया जा सकता है, इसमें 48900 रुपये में खरीदा जा सकता है। मोस्ट पॉपुलर स्मार्टफोन को 6999 रुपये, लेटेस्ट स्मार्टफोन 6499 रुपये, टॉप 5जी स्मार्टफोन 13499 रुपये और बहुत कुछ मिल सकता है।

ये डील्स हैं खास

विजय सेल्स पर दमदार डील के तहत अपग्रेड यूअर होम एक्सपीरियंस डील का फायदा लिया जा सकता है। इसमें वॉशिंग मशीन 8699 रुपये, रेफ्रिजिरेटर 15890 रुपये और इनवर्टर एसी को 27500 रुपये के दाम पर अपने साथ लेकर जा सकते हैं। इस सेल में बेस्ट सेलर्स ऑफर्स भी है। इसमें एलजी रेफ्रिजिरेटर, रियलमी फोन, बॉट ब्लूटूथ स्पीकर, लैपटॉप और टैबलेट को एमआरपी से कम दाम पर अपना बनाया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories