Home टेक Viral Video: वाह.. मां जी वाह! GPS लगाकर बेटी को रंगे हाथों...

Viral Video: वाह.. मां जी वाह! GPS लगाकर बेटी को रंगे हाथों ब्वॉयफ्रेंड संग पकड़ा, फिर ऐसे निकाला मोहब्बत का जूलूस

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक मां ने बेटी को रंगे हाथों ब्वॉयफ्रेंड संग पकड़ लिया है। और जमकर पिटाई कर रही है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: तकनीक जितनी आगे बढ़ती जा रही है। उतना ही लोगों की जिंदगी आसान करती जा रही है। कभी-कभी लोग इस तकनीक का सहारा लेकर कुछ ऐसा कर जाते हैं जो, कि वायरल हो जाता है। जिसे देख अकसर लोग हैरान हो जाते हैं। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। जिसे देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स को मजे लेने का मौका मिल गया है।

क्या हुआ जब मां ने ब्वॉयफ्रेंड संग बेटी को पकड़ा?

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि, एक मां अपनी बेटी पर थप्पड़ों की बरसात कर रही है। वो अपनी बेटी को इसलिए पीट रही है, क्योंकि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड संग रंगे हाथों पकड़ी गई है। जिसे देखकर लड़की की मां गुस्से में लाल हो गई है और अपनी बेटी को पीटने लगी है।

इंटरनेट यूजर्स को हैरानी इस बात पर नहीं हो रही कि, एक मां सार्वजनिक तौर पर अपनी बेटी को पीट रही है। इन लोगों को हैरानी इस बात से हो रही है कि, इस मां ने अपनी बेटी को GPS की मदद से पकड़ा है। जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान है।

Viral Video पर यूजर्स ले रहे मजे

इस Viral Video को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा गया है कि, “कलेश ओवर यह लड़की मॉल में अपने बॉयफ्रेंड से मिलने गई थी लेकिन उसे नहीं पता था कि उसकी मां होशियार है। और उसने दोनों के मिलने से पहले ही जीपीएस सेट कर दिया था। उसकी मां भी वहां पहुंच गई और कलेश स्टार्ट हो गया। ये वीडियो बांग्लादेश का है।

जिसे 5 मई को एक्स अकाउंट पर शेयर किया गया था। जिस पर अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस दौरान लोग इस मां पर कमेंट करते हुए यूजर्स बोल रहे हैं कि, बांग्लादेश की मां भी स्मार्ट हो गई हैं। वो अब GPS का इस्तेमाल करने लगी हैं। इस वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स की काफी ज्यादा प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही है। यही वजह है कि, ये वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version