Home Viral खबर Viral Video: चुनावी प्रचार के दौरान गुस्से से लाल हुए डिप्टी सीएम!...

Viral Video: चुनावी प्रचार के दौरान गुस्से से लाल हुए डिप्टी सीएम! समर्थक को जड़ा जोरदार तमाचा; देखें वीडियो

Viral Video: लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार-प्रसार के दौरान ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे कर्नाटक के डिप्टी सीएम डी.के शिवकुमार अपने की समर्थक को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार जारी है। इस क्रम में सभी पार्टियों के नेता लगातार रोडशो कर रहे हैं और साथ ही जनसभा को भी संबोधित करने का काम कर रहे हैं। हालाकि इसी दौरान नेताओं के कुछ कृत्य सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं जिसको लेकर खूब चर्चा हो रही है।

ताजा जानाकारी के अनुसार कर्नाटक के डिप्टी सीएम डी.के शिवकुमार बीती रात हावेरी के सावनूर शहर में चुनावी प्रचार-प्रसार के दौरान कुछ इस कदर गुस्सा हुए कि उन्होंने अपने समर्थक को ही जोरदार तमाचा दे मारा। इस पूरे प्रकरण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

चुनावी प्रचार के दौरान गुस्से से लाल हुए डिप्टी सीएम

कर्नाटक के डिप्टी सीएम डी.के शिवकुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वो अपने समर्थक को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि डिप्टी सीएम को प्रचार के दौरान इतना गुस्सा आया कि उन्होंने कांग्रेस नगर पालिका सदस्य को ही थप्पड़ जड़ दिया।

इस वायरल वीडियो को बीजेपी कर्नाटक के आधिकारिक एक्स हैंडल से शेयर किया गया है। यूजर्स वीडियो को देखकर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं।

यूजर्स दे रहे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कई यूजर्स इसके लिए मुहब्बत की दुकान तो कई कार्यकर्ताओं की इज्जत जैसी बातें लिख रहे हैं।

हालाकि इस वीडियो के संबंध में अभी डिप्टी सीएम डी.के शिवकुमार की ओर से कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है।

Exit mobile version