गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकSamsung, Redmi, Oppo की नींद उड़ाने आ रहा Vivo का ये जबरा...

Samsung, Redmi, Oppo की नींद उड़ाने आ रहा Vivo का ये जबरा Foldable Phone? इन फीचर्स से देगा टक्कार

Date:

Related stories

Vivo Foldable Phone: चीनी कंपनी Vivo अपने सस्ते और अच्छे स्मार्ट फोन्स के लिए जानी जाती है। भारत में भी Vivo के सभी स्मार्टफोन्स को खूब पसंद किया जाता है। कंपनी अपने ग्राहकों के इस बढ़ते हुए प्यार का खूब ध्यान रखती है और समय-समय पर एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को लॉन्च करती रहती है। हालहि के कुछ दिनों में Samsung, Redmi, Oppo, Realme और Apple जैसी बड़ी कंपनियों के Foldable Phone को लॉन्च करने को लेकर तैयारियां हो रही हैं। खबरों की मानें तो आने वाले दिनों में Foldable Phone का चलन बढ़ सकता है। जिसकी तैयारी अभी से ही टेक कंपनियों ने कर ली है। Foldable Phone के बढ़ते हुए क्रेज को देखते हुए Vivo भी अपना जबरदस्त Foldable Phone लॉन्च करने के लिए अपनी कमर कस चुका है।इस फोन को इसी साल अप्रैल के महीने ेमं लॉन्च किया जा सकता है।

Vivo Foldable Phone के फीचर्स

फीचर्स Vivo Foldable Phone
कैमरा 108 MP + 12 MP + 20 MP
डिस्प्ले 7.92 Inches (20.11 Cm)
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 855
रैम 8 GB
स्टोरेज 128 GB
बैटरी 5000 MAh
चार्जर 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट
सिम SIM1: Nano, SIM2: Nano
कलर Black

Vivo Foldable Phone में क्या होगा खास?

वीवो के इस फोल्डेबल फोन का नाम Vivo X Fold 2 हो सकता है। Vivo X Fold 2 का टीजर जारी हुआ है। जिसमें इस बेहद शानदार फोन की झलक देखी जा सकती है। Weibo पर Vivo X Fold 2 के आने की खबर को रिवील किया गया है। वीवो के इस फोन की कीमत पर अगर नजर डालें तो इसे 50 हजार रुपए से ऊपर की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन में सबसे खास इसकी डिस्प्ले है जिसे AMOLED पैनल 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल कंपनी की तरफ से अभी तक इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories