मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकVivo Independence Day Sale: Smartphones पर 7000 रुपये तक का ऑफ, जबरदस्त...

Vivo Independence Day Sale: Smartphones पर 7000 रुपये तक का ऑफ, जबरदस्त डील जानकर दंग रह जाएंगे आप!

Date:

Related stories

Vivo Independence Day Sale: चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी वीवो इस समय अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सेल का आयोजन कर रहा है। अगर आप इस त्योहारी सीजन में एक नया ब्रांडेड स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो आपके पास एक अच्छा मौका है। वीवो स्वतंत्रता दिवस सेल (Vivo Independence Day Sale) में एक से बढ़कर एक मोबाइल पर बेहद ही अच्छा ऑफर दे रहा है। कंपनी की साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, स्मार्टफोन पर 7000 रुपये का ऑफ दिया जाएगा। वीवो की ये सेल 11 से लेकर 15 अगस्त तक जारी रहेगी। जानिए पूरी डिटेल।

Vivo पर मिलेगा ये लाभ

वीवो ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर बताया है कि सेल के दौरान HDFC और ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से EMI का भुगतान करने पर 10 फीसदी कैशबैक मिलेगा। साथ ही एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा, फ्री ब्लूटूथ स्पीकर विद मोबाइल और बजाज फिनसर्व के साथ नॉ कॉस्ट EMI का भी ऑप्शन मिलेगा।

Vivo X90 Series

वीवो के इस स्मार्टफोन कोटक, ICICI, SBI और वनकार्ड के जरिए 10 हजार रुपये का इंस्टेंट कैशबैक लिया जा सकता है। SBI कार्ड के जरिए X90 Pro फोन पर 8500 रुपये का कैशबैक मिल सकता है। X90 Pro को खरीदने पर कैशिफाई ऐप के जरिए 8000 रुपये का एक्सचेंज बोनस लिया जा सकता है।

Vivo V27 सीरीज

वीवो की इस सीरीज के Vivo V27 Pro पर 3500 रुपये का कैशबैक और Vivo V27 सीरीज पर 2500 रुपये का कैशबैक लिया जा सकता है। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको ICICI, SBI, कोटक महिंद्रा बैंक, येस बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा और IDFC फर्स्ट बैंक CCEMI सुविधा का लाभ लेना होगा।

VIVO V21e 5G

वहीं, लेटेस्ट लॉन्च VIVO V21e 5G स्मार्टफोन खरीदने पर ICICI और HDFC बैंक की CCEMI सुविधा का लाभ लेकर 2500 रुपये का फायदा हो सकता है।

इस बात का ध्यान रहें कि ये ऑफर सीमित समय के लिए है। इसमें कंपनी कभी भी बदलाव कर सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories