शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकVivo T2 Pro 5G ने भारत में की तूफानी एंट्री, सबसे...

Vivo T2 Pro 5G ने भारत में की तूफानी एंट्री, सबसे पतले फोन की खासियत दिल जीत लेंगी

Date:

Related stories

Vivo T2 Pro 5G: चीनी कंपनी वीवो ने आखिरकार भारत में अपने मोस्टे अवेटेड स्मार्टफोन Vivo T2 Pro 5G को लॉन्च कर दिया है। कम कीमत में इस फोन को वीवो का सबसे पतला स्मार्टफोन बताया जा रहा है। Vivo T2 Pro 5G न्यू मून ब्लैक और ड्यून गोल्ड कलर वेरियंट में लॉन्च किया गया है। जिसमें 4600mAh बैटरी और 66W फास्ट मिल रहा है।

Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

ये फोन टी सीरिज के नए फोन के रुप में लॉन्च किया गया है। इस फोन को दो वेरियंट में पेश किया गया है। जिसके कारण इसकी कीमत भी अलग-अलग है। यूजर्स को GB रैम और 128GB स्टोरेज के लिए कंपनी को 23,999 रुपये देने होंगे, वहीं 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के लिए 24,999 रुपये तक की कीमत चुकानी पड़ेगी। भारतीय यूजर्स को इसका बेसब्री से इंतजार था। इस फोन का लुक भी काफी अलग है। चलिए पको Vivo T2 Pro 5G के फीचर्स की जानकारी देते हैं।

Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

फीचरVivo T2 Pro 5G
डिस्प्ले6.78 इंच की Full HD की 3D Curved डिस्प्ले मिल रही है।
ऑपरेटAndroid 13 के Funtouch OS 13 पर ये ऑपरेट करता है।
बैटरी4600mAh की बैटरी दी गई है।
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 7200 का दमदार प्रोसेसर मिल रहा है।
कैमरा64MP OIS, 2MP और 16MP का कैमरा मिल रहा है।

कब से शुरु होगी सेल

Vivo T2 Pro 5G फोन को बहुत जल्द 29 सितंबर की शाम 7 बजे फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उतारा जाएगा। जिसमें यूजर्स को काफी सारे ऑफर्स भी मिल सकते हैं। अगर आप इस बेहतरीन फोन को खरीदना चाहते हैं तो बुक कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories