रविवार, मई 19, 2024
होमटेकvivo X90 Pro धाकड़ कैमरे से सबकी छुट्टी करने वाले फोन के...

vivo X90 Pro धाकड़ कैमरे से सबकी छुट्टी करने वाले फोन के लुढ़के दाम, देख खरीदने का कर सकता है मन

Date:

Related stories

vivo X90 Pro: चीनी कंपनी अपने जबरदस्त फीचर्स से देश ही नहीं दुनिया में राज करती है। यूजर्स को वीवो के फोन्स काफी पसंद भी आते हैं। इसके पीछे की एक वजह किफायती कीमत में अच्छे फीचर्स मानी जाती है। ऐसे में अगर आप भी किसी जबरदस्त फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो vivo X90 Pro फोन आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर vivo X90 Pro (Legendary Black, 256 GB)  (12 GB RAM) वाले फोन पर 7 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये फोन 91999 रुपए की जगह 84999 रुपए में मिलेगा।

vivo X90 Pro को सस्ते में खरीदने का ऑफर

इतना ही नहीं बैंक ऑफर्स से भी आप बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही EMI का भी विकल्प दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट इस फोन पर एक और ऑफर दे रहा है। आपको बता दें, इस फोन पर 67000 रुपए तक का एक्सचंज ऑफर मिल रहा है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो ये फोन आपको बहुत ही कम कीमत में मिल सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए हैं, जिन्हें कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

vivo X90 Pro के फीचर्स

फीचरvivo X90 Pro
रैम12 GB RAM
स्टोरेज256 GB स्टोरेज
डिस्प्ले6.78 inch Full HD+ Display
बैटरी4870 mAh Battery
कैमरा50MP , 12MP, 32MP Front Camera
प्रोसेसरDimensity 9200 Processor
सिमDual Sim
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories