रविवार, मई 19, 2024
होमटेकVivo TWS Airpods के लॉन्च होते ही खरीदने की मची लूट! फीचर्स...

Vivo TWS Airpods के लॉन्च होते ही खरीदने की मची लूट! फीचर्स देख आप हो जाएंगे खुश

Date:

Related stories

Vivo TWS Airpods: चीनी कंपनी वीवो ने अपने मोस्ट अवेटेड ईयरबड्स Vivo tws airpods को लॉन्च कर दिया है। इन ईयरबड्स की ये खासियत है कि, इन्हें 25 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ मार्केट में पेश किया गया है। इसके साथ ही इनका इस्तेमाल बारिश और पसीने दोनों में ही कर सकते हैं। Vivo TWS Air को मार्केट में 3,999 रूपए की कीमत के साथ पेश किया गया है। अगर आप ऑफिशियल वेबसाइट  पर जाकर इन्हें खरीदते हैं तो आपको 1000 रूपए की बचत होगी। इसकी खासियत की अगर बात करें तो इसमें ब्लूटूथ 5.2 के साथ गूगल फास्ट पेयर का फीचर दिया गया है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: सेल से पहले ही यूजर्स की चमकी किस्मत XIAOMI 13 PRO पर मिल रही 10000 की भारी छूट

Vivo TWS Airpods के फीचर्स

फीचर्स Vivo TWS Air
साउंड 14.2mm के ऑडियो ड्राइवर्स
साउंड इफेक्ट DeepX 2.0 स्टेरियो साउंड इफेक्ट
सपोर्ट मेगा बास जैसे फीचर्स
कनेक्टिविटी ब्लूटूथ 5.2 के साथ गूगल फास्ट पेयर
वजन वजन 3.5 ग्राम
स्टेरियो लपोर्ट स्ट्रॉन्ग बास और DeepX 2.0 स्टेरियो का सपोर्ट

Vivo tws airpods को क्यों खरीदें?

Vivo tws airpods को बहुत ही बेहतरीन साउंड क्वालिटी के साथ मार्केट में पेश किया गया है। लाइट वेट होने के कारण आप इन्हें काफी आराम से कैरी कर सकते हैं। इसके साथ ही इन ईयरबड्स में नॉइस कैंसिलेशन का भी ऑप्शन है। जो कि बाहर के शोर से आपको बचाएगा और फुल एंजोए कराएगा। अगर आप किसी अच्छे ईयर बड्स की तलाश में हैं तो आप  Vivo tws airpods को घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: मात्र 62000 रुपये में ALTO 800 CNG को घर लाने का सुनहरा मौका, माइलेज देखते ही खरीद लेते हैं लोग

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories