शुक्रवार, मई 3, 2024
होमख़ास खबरेंVivo V30 Pro vs Nothing Phone 2: क्या वीवो का रियर कैमरा...

Vivo V30 Pro vs Nothing Phone 2: क्या वीवो का रियर कैमरा ट्रांसपेरेंट स्मार्टफोन को दे पाएगा टक्कर? जानें फीचर्स में अंतर

Date:

Related stories

Vivo V30 Pro vs Nothing Phone 2: स्मार्टफोन मार्केट में कई बड़ी कंपनियां अपने नए मॉडल्स को लाने की तैयारी कर रही हैं। ऐसे में अगर आप अपने पुराने फोन से परेशान हो गए हैं और नया फोन लेने की सोच रहे हैं तो आपको एक बार इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। हम न्यूज में वीवो और नथिंग के फोन Vivo V30 Pro vs Nothing Phone 2 (12GB RAM + 512GB) के बीच कंपेरिजन कर रहे हैं। यहां से आपको थोड़ी मदद हो सकती है।

Vivo V30 Pro की संभावित स्पेसिफिकेशन्स

वीवो के इस अपकमिंग फोन में 6.79 इंच की बड़ी स्क्रीन के साथ 144hz की रिफ्रेश रेट दी जा सकती है। पंच होल डिस्प्ले के साथ इसमें 1260 x 2800 पिक्सल का रेज्योलूशन मिल सकता है। फोन में Mediatek Dimensity 9000 प्रोसेसर के साथ एंड्रॉइड 14 ओएस दिया जा सकता है।

डिवाइस में 4800mah की बैटरी के साथ 100W का फ्लैश चार्जर आ सकता है। इसमें 12GB रैम के साथ 12GB की वर्चुअल रैम मिल सकती है। साथ में 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। फोन में 64MP का मेन कैमरा, 12MP का अल्ट्रावाइ कैमरा और 8MP का टेलीफोटो कैमरा मिल सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। ये फोन जनवरी में लॉन्च हो सकता है। फिलहाल इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

Nothing Phone 2 की खासियत

नथिंग फोन 2 में 12GB रैम के साथ 512GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन में 6.7 इंच की OLED डिस्प्ले दी गई है। डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1 प्रोसेसर मिलता है। फोन में एंड्रॉइड 13 ओएस के साथ 120hz की रिफ्रेश रेट दी गई है। मोबाइल में 4700mah की बैटरी के साथ 45W का फास्ट चार्जर मिलता है। फोन के रियर में 50MP का डबल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा आता है। इस ट्रांसपेरेंट फोन में White और Dark Grey कलर ऑप्शन मिलते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories