Vivo S18 Series
Vivo S18 Series

Vivo S18 Series: स्मार्टफोन इंडस्ट्री में वीवो कंपनी का एक बड़ा नाम है। कंपनी लगातार अपने नए मॉडलें पर काम कर रही है। इसी बीच कंपनी ने अपनी अपकमिंग फोन सीरीज की झलक पेश कर दी है। आपको बता दें कि वीवो एस 18 सीरीज (Vivo S18 Series) को जल्द ही बाजार में ला सकती है। बताया जा रहा है कि नई फोन सीरीज को दिसंबर में ही लॉन्च किया जा सकता है। देखिए क्या है इसकी पूरी डिटेल।

Vivo S18 Series की लीक जानकारी

आपको बता दें कि वीवो अपकमिंग एस 18 सीरीज में 3 मॉडलों को पेश कर सकती है। इसमें Vivo S18, Vivo S18e और Vivo S18 Pro वेरिएंट शामिल है। वीवो ने चीनी आधिकारिक साइट पर अपकमिंग फोन सीरीज से पर्दा हटा दिया है।

Vivo S18 Series4
Vivo S18 Series में मिल सकता है Snapdragon का लेटेस्ट प्रोसेसर, 100W का फास्ट चार्जर मिनटों में फुल करेगा बैटरी! 3

Vivo S18e की संभावित खूबियां

वीवो के एस18ई मॉडल में फ्लैट डिजाइन के साथ रियर में राउंड कैमरा मॉड्यूल मिल सकता है। इसमें OIS तकनीक के साथ डबल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसके साथ ओरा एलईडी फ्लैश लाइट दी जाएगी। बताया जा रहा है कि इसमें 4800mah की बैटरी के साथ 80W का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। इस मॉडल को Cloud Gauze White, Glow Purple और Starry Night Black कलर में लाया जा सकता है।

फीचर्सVivo S18e की संभावित डिटेल
प्रोसेसरSnapdragon 7 Gen 3
स्क्रीन6.81 इंच
बैटरी4800mah
रियर कैमराडबल कैमरा सेटअप
सेल्फी कैमरा16MP

Vivo S18 और S18 Pro के अनुमानित फीचर्स

वीवो के उपनिदेशक ने बताया है कि वीवो एस18 फोन में फोन में Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट दी जाएगी। वहीं, वीवो एस18 प्रो वेरिएंट में दमदार Dimensity 9200 Plus प्रोसेसर दिया जाएगा। ये दोनों मॉडल Huaxia Red, Black, Purple और Sea Green रंग में आएंगे। एस18 प्रो वेरिएंट के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

इसमें 50MP के दो कैमरों के साथ 12MP का तीसरा कैमरा मिल सकता है। इसके फ्रंट में 50MP का सेल्फी कैमरा आने की संभावना है। इस मॉडल में 100W का फास्ट चार्जर और 120hz की रिफ्रेश रेट मिल सकती है। ये फोन 14 दिसंबर को चीन के घरेलू बाजार में लॉन्च हो सकता है। फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया...