सोमवार, मई 13, 2024
होमटेकसुपरफास्ट ट्रेन की तरह चार्ज होगा Vivo X Fold 2! स्मार्टफोन की...

सुपरफास्ट ट्रेन की तरह चार्ज होगा Vivo X Fold 2! स्मार्टफोन की ये डिटेल्स आपको कर देंगी हैरान

Date:

Related stories

Vivo, Samsung और Tecno में से किसका Foldable Phone है ज्यादा दमदार, जानें कैसे हैं फीचर्स और क्या है कीमत?

लोगों में फोल्डेबल फोन के प्रति काफी रुझान देखने को मिल रहा है। ऐसे में टेक निर्माता कंपनियां भी अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर रही हैं। कुछ कंपनियां फोल्डेबल स्मार्टफोन्स पर काम कर रही हैं और जल्दी हा अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाली हैं। इस लिस्ट में गूगल का फोल्डेबल स्मार्टफोन भी शामिल है।

Vivo ने X Fold 2 और X Flip के साथ Pad 2 टैबलेट किया लॉन्च, मिलेंगे तगड़े फीचर्स…इन खूबियों से होगा लैस

Vivo ने अपने 2 नए फोल्डेबल स्मार्टफोन और एक पैड 2 टैबलेट को चीनी मार्केट में लॉन्च किया है और इन्हे Vivo X Fold 2, X Flip और Vivo Pad 2 का नाम से लॉन्च किया गया है।

लॉन्च से पहले Vivo X Fold 2 और X Flip के इन फीचर्स ने मचाया तहलका, जानें कब होंगे लॉन्च और क्या होगी कीमत

चीनी कंपनी वीवो जल्द ही अपने दो नए स्मार्टफोन्स Vivo X Fold 2 and Vivo X Flip को लॉन्च करने वाली है। कंपनी अपने इन दोनों स्मार्टफोन्स को 20 अप्रैल को चीन में लॉन्च कर सकती है।

Vivo Fold+ 2 और Vivo X Flip के ये बड़े अंतर यूजर्स को कराएंगे दिमागी कसरत, देखें कंपैरिजन

Vivo Fold+ 2 VS Vivo X Flip इन दोनों ही फोन्स की लॉन्चिग डेट 20 अप्रैल बताई जा रही है। दोनों ही फोन्स बेहद खास हैं। अगर आप किसी अच्छे फोल्डेबल फोन की तलाश में है तो इन दोनों में से किसी एक को खरीद सकते हैं।

Vivo X Fold 2: वीवो ने पिछले साल अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन Vivo X Fold को लॉन्च किया था। अब कंपनी इस साल अपने दूसरे फोल्डेबल स्मार्टफोन Vivo X Fold 2 को लॉन्च करने की तैयारी में है। यह स्मार्टफोन क्लैमशेल स्टाइल डिवाइस होगा और इस वर्टिकली फोल्ड किया जा सकेगा। इस फोल्डेबल स्मार्टफोन के बारे में कुछ जानकारियां सामने आई हैं जिन्हें हम आपके साथ साझा करने जा रहे हैं। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के अनुमानित फीचर्स के बारे में।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Vivo X Fold 2 की सामने आई जानकारियां

अनुमान लगाया जा रहा है कि Vivo X Fold 2 स्मार्टफोन Snapdragon 8 Gen 2 Chipset के साथ दस्तक दे सकता है। यह Snapdragon 8 Gen 2 Chipset के साथ लॉन्च होने के बाद दुनिया का पहला ऐसा फोल्डेबल स्मार्टफोन बन सकता है जो इस चिपसेट के साथ बाजारों में एंट्री करेगा। यह एक पतला और हल्का डिवाइस हो सकता है। इसकी इनर फोल्डेबल स्क्रीन 2K रेजॉल्यूशन को सपोर्ट कर सकती है। इस स्मार्टफोन के कवर डिस्प्ले के साथ ही फोल्डेबल स्क्रीन के अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले में भी फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए SONY का OIS सपोर्ट के साथ IMX866 प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 12GB/256GB का स्टोेज मिल सकता है।

कब होगी लॉन्चिंग

यह उम्मीद लगाई जा रही है कि इस Vivo X Fold 2 को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। यहां बताई गई सभी डिटेल्स अनुमानित हैं। इस स्मार्टफोन की सटीक जानकारियां इसकी लॉन्चिंग के बाद ही पता चल सकेगा।

कैसा है Vivo X Fold

वर्तमान में कंपनी का एक फोल्डेबल स्मार्टफोन Vivo X Fold बाजारों में उपलब्ध है। इसे एक साल पहले Snapdragon 8 Gen 1 Chipset के साथ बाजारों में उतारा गया था। यह एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Origin OS Ocean पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 4600 mAh की Lithium Polymer बैटरी दी जा सकती है।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Latest stories