गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकSamsung Galaxy Z Fold 5 मुसीबत में डालने आ रहा vivo X...

Samsung Galaxy Z Fold 5 मुसीबत में डालने आ रहा vivo X Fold Plus 5G स्मार्टफोन!, फीचर्स कर देंगे घायल

Date:

Related stories

vivo X Fold Plus 5G: चीनी कंपनी वीवो vivo देश और दुनिया में अपने जबरदस्त कैमरे और फीचर्स के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, यूजर्स इसके नए और पुराने दोनों ही स्मार्ट फोन्स पर खूब प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। ऐसे में यूजर्स को वीवो के अपकमिंग स्मार्ट फोन vivo X Fold Plus का बेसब्री से इंतजार है। vivo X Fold के पहले फोन को साल 2022 में लॉन्च किया जा चुका है। अब यूजर्स vivo X Fold Plus के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं। वीवो का ये फोन एक फोल्डेबल स्मार्टफोन है। जिसमें कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए है। इसका मुकाबला Samsung Galaxy Z Fold 5 फोन से है।

ये भी पढ़ें: XIAOMI MI 10 PRO 5G: मात्र 624 रुपये में घर लेकर जाएं 6 GB RAM और 64 MP कैमरे वाला फोन, जल्द उठाएं ऑफर का फायदा

vivo X Fold Plus 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

प्रोसेसर Snapdragon 8+ Gen 1 SoC 
बैटरी 4,730mAh बैटरी
चार्जर 80W वायर्ड फास्ट चार्जिंग चार्जर
चार्जिग पावर  50W वायरलैस
रेम/स्टोरेज 2GB RAM और 512GB स्टोरेज
स्क्रीन  8.03 इंच की फोल्डेबल स्क्रीन और 6.53 इंच की कवर स्क्रीन 
कैमरा 50MP प्राइमरी कैमरा सेटअप और फ्रंट में 16MP का कैमरा सेंसर 
रेम/स्टोरेज 12GB RAM और 512GB स्टोरेज 
कलर ब्लैक, ब्लू, रेड
कीमत 103613 रुपए 

vivo X Fold Plus 5G स्मार्टफोन में क्या है खास?

vivo X Fold Plus स्मार्टफोन एक बेहतरीन फोन है, जिसमें आपको कई बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ एक जबरदस्त स्क्रीन मिल रही है। vivo X Fold Plus की लॉन्चिग को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन खबरें ही कि, इसे फरवरी 2023 में भारतीय मार्केट में पेश किया जाएगा। इसके साथ ही खबर है कि, इस फोन पहले चीन और उसके बाद अन्य देशों में लॉन्च किया जाएगा।

Also Read: BBL 2022: NATHAN MCANDREW की बुलेट गेंद के आगे पस्त हुए JIMMY PEIRSON, हेलमेट पर लगी बॉल और गिर पड़े जमीन पर, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories