गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकइन कलर ऑप्शन्स के साथ दस्तक देगी Vivo X100 Series, Snapdragon 8...

इन कलर ऑप्शन्स के साथ दस्तक देगी Vivo X100 Series, Snapdragon 8 gen 1 से हो सकती है लैस!

Date:

Related stories

Vivo X100 Series: वीवो की इस सीरीज को लेकर लंबे समय से लीक्स आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि कंपनी इसको Vivo X90 के सक्सेसर के तौर पर लेकर आने वाली है। इस सीरीज के तहत Vivo X100 और X100 Pro मॉडल पेश किए जाएंगे। हाल ही में इनके कलर ऑप्शन्स के बारे में डिटेल सामने आई है। इसके अलावा अपकमिंग सीरीज में कौन सा प्रोसेसर देखने को मिल सकता है और क्या स्पेक्स ऑफर किए जा सकते हैं। इसके बारे में तमाम खबरें चल रही हैं। हम यहां इन्हीं के बारे में आपको बताने वाले हैं।

Vivo X100 और X100 Pro के कलर ऑप्शन्स

हालिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस फ्लैगशिप सीरीज को ऑरेंज, ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन्स के साथ लाया जाएगा। ये तीनों ही फोन ग्लास बैक पैनल के साथ दस्तक दे सकते हैं। अफवाहें चल रही हैं कि वीवो की आगामी सीरीज में ब्लैक कलर ऑप्शन भी लैदर ब्लैक पैनल के साथ देखने को मिल सकता है। हाल ही में एक पोस्टर भी आया है। जिसमें इसकी लॉन्च डेट पता चल रही है। ये सीरीज 17 नवंबर 2023 को चाइना में पेश की जा सकती है।

क्या हो सकते हैं संभावित स्पेक्स?

Vivo X100 Series में मिलने वाले अनुमानित स्पेक्स की बात करें तो इसे LPDDR5T रैम के साथ पेश किया जा सकता है। अगर इसमें ये रैम मिलती है तो ये वीवो की ये सीरीज एकमात्र ऐसी सीरीज हो जाएगी। जिसमें ये रैम दी गई हो। लीक्स से पता चलता है सीरीज new Vario-APO-Sonnar lens और पेरिस्कोप लेंस के साथ चाइना में दस्तक दे सकती है। इसका प्रो मॉडल 16 जीबी LPDDR5T रैम और 1टीबी यूएफएस 4.0 स्टोरेज के साथ आ सकता है। इस सीरीज में परफॉर्मेंस के लिए कंपनी Snapdragon 8 gen 1 प्रोसेसर दे सकती है।

कैसा मिल सकता है कैमरा

इस सीरीज के कैमरे को लेकर भी लीक्स आ रहे हैं। इसमें बैक पैमनल पर Sony IMX989 प्राइमरी कैमरा ,50MP कैमरा, 48MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा, एक 12MP टेलीफोटो कैमरा और 8MP पेरिस्कोपिक टेलीफोटो कैमरा मिल सकता है।

बता दें, कंपनी ने इसको लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है, ये खबर लीक्स के आधार पर लिखी गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories